• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: नशीला पदार्थ खिलाकर दरिंदों ने छात्रा से किया दुष्कर्म, पटरी पर फेंकने से पीड़िता का कटा हाथ

|

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक बार फिर से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक दलित छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर दो युवकों ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। घटना कौशांबी के कोखराज इलाके की है और युवती बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। घटना के बाद मामला खुल जाने के डर से युवती को बेहोशी की हालत में रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। ट्रेन की चपेट में आने से युवती का एक हाथ कट गया है। गंभीर हालत में छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों द्वारा थाने में दी गई तहरीर पर दो युवकों के विरुद्ध गैंगरेप व जान से मारने आदि का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। देर रात पुलिस दोनों युवकों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देती रही लेकिन, दोनों घर छोड़कर फरार है।

यूपी: नशीला पदार्थ खिलाकर दरिंदों ने छात्रा से किया दुष्कर्म, पटरी पर फेंकने से पीड़िता का कटा हाथ

कॉलेज गई थी छात्रा

कौशांबी जिले के कोखराज इलाके की रहने वाली छात्रा पास के ही एक डिग्री कॉलेज में बीए की छात्रा है। वह प्रतिदिन कॉलेज पढ़ने के लिए जाया करती थी। बुधवार को भी वह घर से कॉलेज के लिए निकली लेकिन, देर शाम रेलवे ट्रैक पर वह खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिली। ट्रेन की चपेट में आने से उसका एक हाथ कट गया था। ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और उसके पास से मिले पहचान पत्र के आधार पर परिजनों से संपर्क किया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में भी हड़कंप मच गया और आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे मामले में परिजनों ने 3 लोगों के विरुद्ध बेटी के साथ गैंगरेप, एससी-एसटी एक्ट व जान से मारने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है।

यूपी: नशीला पदार्थ खिलाकर दरिंदों ने छात्रा से किया दुष्कर्म, पटरी पर फेंकने से पीड़िता का कटा हाथ

परिजनों का क्या है आरोप

मामले में छात्रा के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि सुबह जब उनकी बेटी कॉलेज जा रही थी तब रास्ते में उसे टिंकू केसरवानी मिला और बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। चुपके से टिंकू ने नशीला पदार्थ बेटी को खिला दिया है, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। तब टिंकू ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उससे गैंगरेप किया और उसे मारने के लिए रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।

यूपी: नशीला पदार्थ खिलाकर दरिंदों ने छात्रा से किया दुष्कर्म, पटरी पर फेंकने से पीड़िता का कटा हाथ

आरोपी घर छोड़कर फरार

घटना के बाद दर्ज मुकदमे की जांच कर रहे सीओ सिराथू रामवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी सच्चाई होगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मामले में युवती के पिता ने टिंकू केसरवानी समेत 2 लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। जिसके आधार पर मुकदमा लिख लिया गया है। पता चला है कि छात्रा ने ट्रेन के सामने कूदकर जान देने का प्रयास किया था। फिलहाल मामले के पीछे की सच्चाई क्या है, उसे पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई लेकिन दोनों घर छोड़कर फरार है

ये भी पढ़ें:- IIT: 4 प्रोफेसरों पर हुआ SC-ST का मुकदमा, बचाव में उनकी पत्नियों के साथ धरने पर बैठी 70 महिलाएं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
some people abuse backward girl in kaushambi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X