• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फूलपुर-गोरखपुर से 'अच्छे दिन' लौटने पर क्या बोले सपा के रामगोपाल यादव

|
    Gorakhpur, Phulpur By Elections: Ramgopal Yadav ने BJP की हार पर किया तंज | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। यूपी की दो लोकसभा सीटों, गोरखपुर और फूलपुर में हुए उपचुनाव के अभी तक आए रुझानों में समाजवादी पार्टी ने दोनों ही सीटों पर निर्णायक बढ़त बना ली है। भाजपा इन दोनों ही सीटों पर सपा से पिछड़ते हुए दूसरे स्थान पर है। जबकि इन दोनों ही लोकसभा सीटों पर 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 3 लाख से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की थी। सपा नेता राम गोपाल यादव ने पार्टी की इस शानदार वापसी का श्रेय बसपा के साथ गठबंधन का श्रेय दिया है।

    गोरखपुर में ज्यादा बड़ी अंतर से जीतेंगे- रामगोपाल

    गोरखपुर में ज्यादा बड़ी अंतर से जीतेंगे- रामगोपाल

    रामगोपाल यादव ने कहा कि हमें दोनो ही सीटों पर बसपा के साथ गठबंध का फायदा मिला है। इसी की वजह से हम दोनों ही सीट पर शानदार जीत दर्ज करते हुए दिखाई दे रहे है। रामगोपाल यादव ने आगे कहा कि अगर उपचुनाव में किसी तरह की बेईमानी नहीं हुई तो हम गोरखपुर लोकसभा में ज्यादा बड़ी अंतर से जीत दर्ज करेंगे।

    फूलपुर में क्या है स्थिति?

    फूलपुर में क्या है स्थिति?

    उत्तर प्रदेश के डिप्टी के सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गढ़ फूलपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी पीछे चल रही है। 10 राउंड की काउंटिंग के नतीजे सामने आ चुके हैं। 10 राउंड की काउंटिंग में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार नगेंद्र प्रताप सिंह पटेल ने करीब 14 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं। अब तक की काउंटिंग में सपा उम्मीदवार को 111668 वोट मिले हैं। वहीं बीजेपी उम्मीदवार कौशलेंद्र सिंह पटेल 97369 वोट मिले हैं।

    गोरखपुर में क्या है स्थिति?

    गोरखपुर में क्या है स्थिति?

    दशकों से भाजपा का गढ़ रही गोरखपुर लोकसभा सीट पर भाजपा छठे राउंड के मतदान तक 7 हजार वोटों से पीछे चल रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के इस्तीफा देने से खाली हुई गोरखपुर लोकसभा सीट पर छठे राउंड के वोटिंग तक सपा के प्रवीण कुमार निषाद को 89950 वोट मिले हैं। वहीं भाजपा के उपेंद्र दत्त शुक्‍ला 82811 वोटों से दूसरे नंबर हैं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    smajwadi party leader ramgopal yadav statement on gorakhpur phulpur by election 2018
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X