6 साल की बच्ची के पेट में हुआ दर्द, मां को बताया - 16 साल के पड़ोसी लड़के ने क्या किया?

Posted By: Rahul
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहाँपुर मे 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म करने वाला आरोपी भी नाबालिग है। बता दें कि तीन माह पहले बच्ची से हुए दुष्कर्म के बाद जब बीते रविवार को बच्ची की हालत बिगड़ी तो परिजन उसे लेकर अस्पताल आए। जहां डाक्टरों ने ही बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म का खुलासा किया। दुष्कर्म के खुलासे के बाद जब बच्ची के माता पिता आरोपी के पिता से शिकायत करने पहुंचे तो बच्ची के परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी और उसके माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Six year old girl raped in Shahjahanpur

घटना शाहजहाँपुर कोतवाली क्षेत्र की है। यहां की रहने वाली 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म का खुलासा उस वक्त हुआ जब उसकी हालत बिगड़ी और बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। दरअसल बच्ची के पिता के मुताबिक पिछले तीन माह से आए दिन उसकी बेटी बीमार रहती है। पीड़ित के पिता ने बताया कि उनकी बेटी के पेट में दर्द बताती है। जब उसको इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए तो डाक्टर ने बच्ची को देखा तो पता चला कि उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान हैं। जिसकी वजह से उसके पेट में दर्द ओर बच्ची बीमार रहती है। हालांकि जब माता-पिता से प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान के बारे मे जानकारी हासिल करनी चाही तो उन्हें इसके बारे मे कुछ पता नहीं था। जब चोटों के बारे मे बच्ची से माता-पिता ने पूछा तो बच्ची ने जो बताया वो सुनकर माता-पिता के होश उड़ गए।

बच्ची ने अस्पताल में ही इलाज के दौरान माता-पिता को बताया कि उनके घर के सामने का रहने वाला शख्स उसको खेत मे ले गया था। वहां ले जाकर उसके साथ गलत काम किया और घर पर बताने को मना किया था। इतना ही नही नाबालिग ने उसके साथ तीन से चार बार गलत काम किया। जिससे उसके पेट मे दर्द होता रहता है। घटना के बाद से वह घबरा गई थी इसलिए माता-पिता को नहीं बताया। बच्ची के पिता के मुताबिक जब बच्ची ने उनको घटना के बारे में बताया तो वह सीधे उस लङके के घर जाकर माता-पिता से शिकायत की तो उल्टा आरोपी परिजन पीड़िता के परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी।

वहीं, इंस्पेक्टर अशोक पाल ने बताया कि 6 साल की बच्ची से रेप की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी भी अभी 16 साल का है। मामला तीन माह पुराना है। बच्ची की तबियत बिगड़ने पर रेप का खुलासा हुआ। फिलहाल आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और उसके माता-पिता के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Six year old girl raped in Shahjahanpur.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.