• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आगरा: कार के ऊपर पलट गया ट्रक, 6 लोगों की मौके पर मौत

By Rajeevkumar Singh
|

आगरा। उत्तर प्रदेश में आगरा की तरफ से जा रहा ट्रक कार के उपर पलट गया। घटना थाना फतेहाबाद क्षेत्र के बाबा की तिवरिया की है। ट्रक अनार की पेटियों से भरा हुआ था। चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिये जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलटा। ट्रक के पीछे से आ रही कार भी ट्रक में जा घुसी। इस दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई।

Six people killed on spot when truck overturned on car in Agra

हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये जिनका इलाज फतेहाबाद क्षेत्र के निजी अस्पताल में चल रहा है। मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम गृह भेज पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतकों के पास से मिले सम्पर्क नम्बरों पर उनके परिजनों को सूचना दी गई जिसमें एक मृतक की पहचान मध्यप्रदेश के पोरसा के रहने वाले मनोज गुप्ता के रूप में हुई है। उनके रिश्तेदारों ने पोस्टमार्टम गृह पहुंच उनकी पहचान की है।

Six people killed on spot when truck overturned on car in Agra

एसएसपी आगरा अमित पाठक ने बताया कि एक ट्रक और तीन गाड़ियों का एक्सीडेंट हुआ है जिसमें 6 लोगों की मृत्यु होने की सूचना है। 2 लोग घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है। ट्रक के ड्राइवर ने किसी वजह से ब्रेक लगाया जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया।

<strong>Read Also: 'जब घर में मुझे अकेली पाते थे तब पापा करते थे गलत काम', प्रेग्नेंट बेटी ने सुनाई दरिंदगी की कहानी</strong>Read Also: 'जब घर में मुझे अकेली पाते थे तब पापा करते थे गलत काम', प्रेग्नेंट बेटी ने सुनाई दरिंदगी की कहानी

English summary
Six people killed on spot when truck overturned on car in Agra.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X