VIDEO: बहन भागी आत्महत्या करने, रेलवे ट्रैक से घसीटते हुए घर लाए भाई

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से ये तस्वीर वायरल हुई है। जिसमें दो लड़के एक लड़की को घसीटते हुए लेकर जा रहे हैं। असल में ये लड़की इन दोनों लड़कों की बहन है और खुदकुशी करने के लिए ट्रेन के सामने कूदने जा रही थी। जैसे ही भाइयों को इस बात की जानकारी हुई वो स्टेशन की ओर भागे और बहन को घर चलने की बात कहने लगे। जब बहन नहीं मानी तो उसे घसीटते हुए लेकर घर तक आए। इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली फोर्स भी लड़की के घर पहुंच गई और घटना का कारण पूछना शुरू किया।

Read Also: इलाहाबाद जा रही मालगाड़ी इटावा में दुर्घटनाग्रस्त, हादसे के दौरान दो हिस्सों में बंटी गाड़ी

लड़की की ठीक नहीं है मानसिक हालत

लड़की की ठीक नहीं है मानसिक हालत

दरअसल ये घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के बड़ी कम्हरिया की है जो रेलवे स्टेशन के करीब का इलाका है। यहां 16 साल की एक लड़की जिसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है, उसका घर वालों से किसी बात पर विवाद हो गया तो वो घर से निकलकर रेलवे लाइन की तरफ भाग पड़ी। लड़की ने देखा कि मऊ रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन खड़ी है तो ट्रेन के आगे कूदकर जान देने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई।

घरवालों को देखते ही तेजी से भागने लगी

घरवालों को देखते ही तेजी से भागने लगी

इस बात की जानकारी घरवालों और आसपास के रहने वालों ने हुई। तो पूरा परिवार रेलवे ट्रैक की तरफ लड़की के पीछे भागने लगा और उससे मिन्नतें करने लगा कि घर वापस चलो। तमाम कोशिशों के बाद भी वो अपनी जिद पर अड़ी थी। लड़की के भाई ने कहा कि हम क्या करते वो आने को तैयार नहीं थी तो हमे उसे घसीटते हुए ले आना पड़ा। यही नहीं घरवालों का आरोप है कि हम लोगों को देखते ही वो और तेजी से ट्रैक की तरफ भागी।

 पुलिस भी पहुंची थी मौके पर

पुलिस भी पहुंची थी मौके पर

इस घटना की जानकारी होते ही आनन-फानन में कोतवाली के इंचार्ज पूरे दल बल के साथ मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि हम लोगों ने घरवालों से बात की तो पता चला कि लड़की की मानसिक स्तिथि ठीक नहीं है और वो आए दिन ऐसी हरकतें करती रहती है। उसका इलाज भी चल रहा है, उसने प्रयास किया था लेकिन स्थिति अभी सामान्य है। पुलिस ने भी पीड़ित लड़की को समझाने की कोशिश की है।

Read more:पहले प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत फिर प्रेमी की आंखों में डाला तेजाब

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sister tried to commit suicide, Brothers rescued very hard
Please Wait while comments are loading...