• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी में का बा.....नेहा राठौर ने शेयर किया बच्ची की आवाज में ये गीत, बोलीं-सच को झुठलाना इतना आसान नहीं

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 29 जनवरी: यूपी में चल रहे विधानसभा चुनावों में गानों के जरिए पार्टियां एक दूसरे पर वार कर रही हैं। उत्तर प्रदेश में दो गाने खूब चर्चा में हैं। पहला गाना यूपी सरकार के​ विरोध में है तो दूसरा गाना समर्थन में था। पहले गाने के बोल हैं-यूपी में का बा और दूसरे गाने के बोल हैं- यूपी में सब बा। पहला गाना नेहा सिंह राठौर नाम की लड़की ने गाया है, वहीं दूसरा गाना बीजेपी सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन ने गाया है। अब नेहा सिंह ने अपने इस गाने का नया वर्जन ट्वीट किया है।

 Singer Neha Rathore hits out on BJP, says if you have courage, show it by pressing our voice
    UP Election 2022: Neha Singh Rathore के गाने UP Mein Ka Ba का नया वर्जन ! | वनइंडिया हिंदी

    सिंगर नेहा सिंह ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा कि, दबाकर दिखाइये इस आवाज़ को! है हिम्मत! सच को झुठलाना इतना भी आसान नहीं होता। नेहा ने अपने इस ट्वीट में यूपी में का बा गाना गाती हुए एक बच्ची का वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में जिसमें वो बच्ची कोरोना काल में हुए तबाही, सरकार के अन्य फैसलों को लेकर आलोचना करती दिख रही है। बता दें कि नेहा का ये गाना काफी पॉपुलर हुआ है।

    नेहा सिंह राठौर ने बीते 25 जनवरी को 'यूपी में का बा' का पार्ट-2 भी रिलीज कर दिया है। साड़ी पहने देसी अंदाज में नेहा सिंह राठौर के गाए दोनों गीत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।यही नहीं अखिलेश यादव ने लखनऊ मेंअपनी प्रेस कॉन्फ्रेस में भी ये गाना बजाया था। उनके गीतों में सरकार की आलोचना की गई है तो एक वर्ग से उन्हें समर्थन भी मिल रहा है, जबकि दूसरे वर्ग से उन्हें विरोध भी झेलना पड़ रहा है।

    Bigg Boss 15 से आई बड़ी खबर, 15 लाख रुपए लेकर इस कंटेस्टेंट ने ठुकरा दी ट्रॉफी!Bigg Boss 15 से आई बड़ी खबर, 15 लाख रुपए लेकर इस कंटेस्टेंट ने ठुकरा दी ट्रॉफी!

    मूलत: बिहार के कैमूर जिले के रामगढ़ की रहने वाली नेहा सिंह राठौर एक भोजपुरी गायिका हैं। 25 वर्षीय नेहा ने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई कानपुर विश्वविद्यालय से की है। सामाजिक मुद्दों पर वह अपने गीत खुद ही लिखती हैं, खुद ही धुन तैयार करती हैं और गाती भी हैं। व्यंगात्मक और आलोचनात्मक तरीके से वह सामाजिक मुद्दों को उठाती हैं। फेसबुक, ट्विटर से लेकर यूट्यूब तक उनके गाने खूब शेयर किए जाते हैं और वायरल होते हैं। सोशल मीडिया के इन प्लेफॉर्म्स पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

    Comments
    English summary
    Singer Neha Rathore hits out on BJP, says if you have courage, show it by pressing our voice
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X