• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने अब सोसाइटी में दिखाई 'दबंगई', नोएडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ली खबर

Google Oneindia News

नोएडा, सितंबर 27। नोएडा के सेक्टर 93 स्थित ओमैक्स सोसाइटी के अंदर पिछले महीने एक महिला के साथ मारपीट और गाली-गलौच करने के बाद विवादों में आए स्थानीय नेता श्रीकांत त्यागी को पिछले हफ्ते ही हाईकोर्ट से राहत मिली है। श्रीकांत त्यागी ने अपनी सोसाइटी में पेड़ लगाने को लेकर हुए विवाद में एक महिला को गालियां दी थी और मारपीट की थी। जो गलती श्रीकांत त्यागी ने की थी वही अब उनकी पत्नी अनु त्यागी ने की है। दरअसल, अनु त्यागी सोसाइटी के अंदर कॉमन गार्डन में ताड़ के पेड़ लगाने को लेकर नए विवाद में आ गई हैं।

Anu tyagi

नोएडा अथॉरिटी के अधिकारी पहुंचे श्रीकांत के घर

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को नोएडा प्रशासन के बड़े अधिकारी अनु त्यागी से सवाल-जवाब करने उनके घर पहुंचे। अनु त्यागी ने सोमवार को अपने कुछ समर्थकों के साथ सोसाइटी के कॉमन एरिया में पेड़ लगाने का प्रयास किया था। तभी इसकी जानकारी पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने अनु त्यागी को ऐसा करने से रोका था। अनु त्यागी उसी जगह पेड़ लगाने की कोशिश कर रही थीं, जहां श्रीकांत त्यागी ने की थी और एक महिला को पीटा था।

अनु त्यागी ने दिया धरना प्रदर्शन

बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने सोमवार को त्यागी समाज के लोगों के साथ मिलकर ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी के बाहर धरना-प्रदर्शन किया था। इस दौरान प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे मांगे राम त्यागी ने नोएडा पुलिस और प्राधिकरण से सोसाइटी में हुए सभी अवैध निर्माणों को ढहाने और पेड़-पौधों को हटाने की मांग की थी।

पिछले महीने श्रीकांत त्यागी हुए थे गिरफ्तार

आपको बता दें कि पिछले महीने श्रीकांत त्यागी भी इस तरह के विवाद में पड़े थे और उन्होंने एक महिला को पहले गालियां दी और फिर उसके साथ मारपीट की थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसके बाद श्रीकांत को गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में भाजपा ने भी श्रीकांत को पार्टी से निकाल दिया था। श्रीकांत ने इस दौरान कई बार जमानत अर्जी लगाई थी, लेकिन हर बार खारिज हुई, लेकिन पिछले हफ्ते श्रीकांत को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। हालांकि श्रीकांत अभी अन्य मामले में जेल में बंद है।

Shrikant Tyagi: गालीबाज श्रीकांत त्यागी को बड़ी राहत, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दी जमानत, अब जेल से आ सकेगा बाहरShrikant Tyagi: गालीबाज श्रीकांत त्यागी को बड़ी राहत, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दी जमानत, अब जेल से आ सकेगा बाहर

Comments
English summary
Shrikant Tyagi Wife Renews Feud Over Palm Trees police stopped
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X