• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

AMU में लगी जिन्ना की फोटो हटाने पर 5 लाख का इनाम, शिव सेना ने काशी में लगाए पोस्टर

By Rajeevkumar Singh
|
Google Oneindia News

वाराणसी। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में चल रहा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा। काशी में शिवसेना ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में लगी जिन्ना की फोटो को हटाने वाले को 5 लाख का इनाम देने की घोषणा की है। यही नहीं शिव सैनिकों ने इसके लिए बकायदा शहर भर में पोस्टर लगाया है जिसमें यह कहा गया है कि जिन्ना ने देश के विभाजन में खलनायक की भूमिका निभाई थी।

Shiv Sena announced to give 5 lakh prize on AMU Jinnah photo

शिव सैनिकों ने किया प्रदर्शन
जिन्ना के खिलाफ काशी में नारेबाजी करते हुए शिवसेना के उप राज्य प्रमुख अजय चौबे ने बताया कि शिव सैनिकों के साथ शहर के अलग-अलग इलाकों में जिन्ना के खिलाफ अपना आक्रोश दर्ज कराया। यही नहीं हम लोगों ने देश के विभाजन में खलनायक की भूमिका निभाने वाले मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर को बस और दीवारों पर चस्पा किया गया है। जिस पर देश के लोगो को सन्देश दिया गया है कि जिन्ना की फोटो हटाने वाले को 5 लाख का इनाम दिया जाएगा। मोहम्मद अली जिन्ना ही विभाजन के खलनायक है, ऐसे खलनायक को इतनी तवज्जो दिया जाना ठीक नहीं है।

Shiv Sena announced to give 5 lakh prize on AMU Jinnah photo

दर्ज हो देशद्रोह का मुकदमा
शिवसैनिकों ने मांग की कि इस मसले पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के प्रशासन पर भी मुकदमा दर्ज होना चाहिए क्योंकि वह देशभक्ति की जगह देशद्रोह का काम कर रहे हैं।

<strong>ये भी पढ़ें: AMU के बाद अब अलीगढ़ के शौचालय में जिन्ना की तस्वीर</strong>ये भी पढ़ें: AMU के बाद अब अलीगढ़ के शौचालय में जिन्ना की तस्वीर

English summary
Shiv Sena announced to give 5 lakh prize on AMU Jinnah photo.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X