शिमला: आरोपी कर्नल को 8 दिसंबर तक ज्यूडिशियल रिमांड, रेप के मामले में कोर्ट का आदेश

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। शिमला गैंगरेप के आरोपी सेना के कर्नल को आज पुलिस ने अदालत में पेश किया और अदालत ने आरोपी कर्नल को आठ दिसंबर तक के लिए ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया। इससे पहले उसे 27 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया था। आरोपी कर्नल को आज स्थानीय सिविल जज कनिका गुप्ता की अदालत में पेश किया गया। जहां सुनवाई के बाद उसे ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी कर्नल 23 से 27 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर था लेकिन पुलिस के हाथ पूछताछ के दौरान कोई ठोस सबूत नहीं लगे हैं। कोटखाई गैंगरेप मर्डर व हवालात में हत्या के मामले की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है कि फिर से शिमला में एक और बड़ा घिनौना मामला सामने आ गया। इस बार तो ये मामला हाई प्रोफाइल है। इस बार कर्नल पर आर्मी ऑफिसर की 21 वर्षीय बेटी के साथ कथित तौर पर गैंगरेप करने का संगीन आरोप है लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं।

ये है पूरा मामला

ये है पूरा मामला

19 नवंबर को आरोपी कर्नल ने पीड़ित के पिता आर्मी ऑफिसर को गेयटी थिएटर में होने वाले एक कार्यक्रम में आमंत्रित किया था। कार्यक्रम के बाद डिनर किया गया। जहां पर आरोपी कर्नल ने पीड़ित से कहा कि वो उनको मुंबई में अपनी बेटी के पास मॉडलिंग के लिए भेजना चाहता हैं। इस दौरान उसने लड़की का नंबर भी लिया। बताया जा रहा है कि इसके बाद कर्नल की फोन पर पीड़ित से माडलिंग के बारे में बातचीत हुई। पीड़ित के मुताबिक कर्नल ने पीड़ित को फोन कर अपनी तस्वीरें भेजने को कहा। पीड़ित से कहा गया है कि वो अपनी बेटी को मंबुई ये तस्वीरें भेजेगा। शिकायतकर्ता के मुताबिक 20 नवंबर को कर्नल का फोन आया और उसने उसको बताया कि उनके घर में कोरियोग्राफर और मॉडलिंग के डायरेक्टर हैं। इनसे बात करने के बहाने उसने उसको लक्कड़ बाजार बुलाया और साथ में कहा कि यहां उनकी आंटी और नौकरानी भी हैं।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

ऐसे दिया घटना को अंजाम

इसके बाद पीड़ित लक्कड़ बाजार पहुंची और वहां से वो आरोपी के साथ उनके घर गई। पीड़ित आरोप है कि घर पहुंचने पर आरोपी कर्नल ने दरवाजे को बंद कर दिया। इस दौरान उसको जबरन शराब पिलाई गई। आरोप है कि इस दौरान एक अन्य व्यक्ति बाथरूम से निकला और उसने उसको पकड़ा और आरोपी कर्नल ने उससे रप किया। इस दौरान वो बेहोश हो गई, पीड़ित को कई घंटों बाद होश आया तो उसने पाया कि उसके साथ गलत किया गया है।

पीड़ित पिता की नौकरी बिगाड़ने की दी थी धमकी

पीड़ित पिता की नौकरी बिगाड़ने की दी थी धमकी

होश में आने के बाद लड़की घर नंगे पांव भागी और कर्नल पीछे से उसका बैग व जूते लेकर आया। उसने पीड़ित को धमकी थी कि यदि उसके खिलाफ कुछ कहा तो वो उसके पिता की नौकरी खराब कर देगा। युवती ने पहले अपने पिता को ये बात बताई और उसके बाद थाने में पुलिस को शिकायत दी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सच्चाई सामने लाई जाएगी।

Read more:VIDEO: चुनाव में ड्यूटी से नदारद लेखपाल तहसीलदार की गाड़ी में बैठकर पीता रहा शराब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shimla: Court ordered judicial remand for accused Colonel till December 8 in rape case
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.