• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शहजाद पूनावाला ने अखिलेश को पढ़ाया हिंदू धर्म का पाठ, बताया कैसे स्थापित होता है मंदिर

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 19 मई। काशी में ज्ञानवापी मस्जिद विवाद के बीच जिस तरह से अखिलेश यादव ने इस पूरे मामले पर टिप्पणी की है उसपर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने तीखा पलटवार किया है। उन्होंने अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि वह हमेशा हिंदू आस्था का मजाक उड़ाते हैं, उन्हें मासूम रामभक्तों पर गोली चलाने वाली उनकी सरकार पर गर्व है। बता दें कि अखिलेश यादव ने कहा था कि हमारे धर्म में ये है कि कहीं भी पत्थर रख दो, लाल झंडा रख दो पीपल के पेड़ के नीचे मंदिर बन गया। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा महंगाई के सवाल से भाग रही है। भाजपा-आरएसएस समाज को बांटने के षड़यंत्र में शामिल हैं।

shehjad

इसे भी पढ़ें- PM MODI का दिया टास्क पूरा करने में जुटा इंदौर, अब प्राकृतिक खेती में बनेगा नंबर वन!इसे भी पढ़ें- PM MODI का दिया टास्क पूरा करने में जुटा इंदौर, अब प्राकृतिक खेती में बनेगा नंबर वन!

पूनावाला ने कहा कि अखिलेश यादव जो दावा करते हैं कि श्री कृष्ण उनके सपने में आए थे उन्होंने हिंदू आस्था का मजाक उड़ाया है। उन्होंने कहा कि पीपल के पेड़ के नीचे एक पत्थर रखने और लाल रंग का कपड़ा रखने से मंदिर बन जाता है। अखिलेश यादव जैसे व्यक्ति का इस तरह का हिंदू आस्था का मजाक उड़ाना चौंकाने वाली बात नहीं है क्योंकि उनकी राजनीति मासूम राम भक्तों पर गोली चलाने पर गर्व के इर्दगिर्द घूमती है। यह वही अखिलेश यादव हैं जिन्होंने हिंदू साधू-संतों का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि ये चिलमजीवी हैं, उनकी सरकार ने साधू-संतों के खिलाफ पुलिस का इस्तेमाल किया था। ये वही अखिलेश यादव हैं जिन्होंने उस कांग्रेस से हाथ मिलाया, जिसने 70 साल तक राम मंदिर निर्माण में बाधा उत्पन्न की। इन लोगों ने राम सेतू को गिराने का षड़यंत्र किया।

भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि इन लोगों ने हिंदुत्व को बोको हराम का आईएसआईएस बताया था। ये लोग हिंदू आस्था का मजाक उड़ाते रहते हैं, लेकिन इन्होंने कभी भी दूसरे धर्म का मजाक नहीं उड़ाया। यह दर्शाता है कि यह लोग कितना हिंदू धर्म से नफरत करते हैं। ये लोग अपनी राजनीति के लिए हिंदू आस्था का मजाक उड़ाते हैं। अखिलेश यादव को जानना चाहिए कि जब मंदिर बनता है, तो मूर्ति को यहां रखने से पहले प्राण प्रतिष्ठा की जाती है, जिसके बाद यह मंदिर बनता है। लेकिन अखिलेश यादव वोटबैंक के लिए इतने आतुर हैं कि वह किसी भी स्तर तक हिंदू आस्था को चोट पहुंचा सकते हैं।

Comments
English summary
Shehzad Poonawalla schools Akhilesh Yadav about hindu temple.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X