• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: शत्रुघ्न सिन्हा का भाजपा पर तीखा हमला, कहा- अगर सच बोलना बगावत है, तो मैं बागी हूं

|

इलाहाबाद। बीजेपी के फायरब्रांड नेता और काफी समय से पार्टी नेतृत्व से खफा चल रहे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की नाराजगी एक बार फिर इलाहाबाद में देखने को मिली है। उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए अपनी ही सरकार पर जमकर कटाक्ष किया। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वे बीजेपी कार्यकर्ता से पहले भारत के नागरिक हैं और इसलिए वह सरकार को आइना दिखाने की कोशिश करते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी से बगावत के सवाल पर कहा कि मैं अपने लिए बगावत नही करता और न ही कुछ मांगता हूं। जो करता हूं जनता के लिए और सच बोलना अगर बगावत है, तो मैं बागी हूं।

यूपी: शत्रुघ्न सिन्हा का भाजपा पर तीखा हमला, कहा- अगर सच बोलना बगावत है तो मैं बागी हूं

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में अपना दल के द्वारा विपक्षी दलों की रैली बुलाई गई। उसमें शामिल होने के लिए बुधवार को शत्रुघ्न सिन्हा भी जा रहे थे। चित्रकूट रवाना होने से पहले वह इलाहाबाद के कान्हा श्याम होटल में रुके। यहां से सड़क मार्ग द्वारा चित्रकूट के लिए जाते समय उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह विपक्षी के मंच पर नहीं जाते बल्कि जरूरतमंद लोगों के हक में आवाज उठाते हैं और सच बोलते हैं। उन्होंने कहा कि विकास मेरे लिए हमेशा मुद्दा था और रहेगा। मीडिया तय करे कि विकास हुआ है या नहीं। मैंने पिछले चुनाव में वादे नहीं किए थे, जिन्होंने किए थे वह जवाब देंगे।

यूपी: शत्रुघ्न सिन्हा का भाजपा पर तीखा हमला, कहा- अगर सच बोलना बगावत है तो मैं बागी हूं

वहीं, सरकार द्वारा राम मंदिर बनाने को लेकर बिल पेश किए जाने के प्रश्न पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पार्टी व विहिप के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। हो सकता है देश के लिए कोई जरूरी बिल हो। मंदिर मामले में जिन्होंने वादा किया था, वही जवाब देंगे। हालांकि वाराणसी संसदीय सीट से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की खबर पर पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कोई जवाब नहीं दिया और खामोशी से ही इस खबर का खंडन भी नहीं किया। गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने कई मौकों पर अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी की है, जिसे लेकर हमेशा से ही सियासी गलियारा गर्म रहा है। लेकिन, बुधवार को जिस तरह से विपक्षी दलों की रैली में जाते वक्त खुद के बागी होने का संकेत शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया है, उससे आने वाले समय में बीजेपी की मुश्किल बढ़ने की संभावना है।

ये भी पढ़ें:- यूपी: राममंदिर को लेकर शिवपाल यादव ने दिया विवादित बयान, कहा- जगह बदली भी जा सकती है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shatrughan sinha remarks on bjp ad said this in allahabad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X