VIDEO: बकरी चराने गई 10 साल की बच्ची से कर रहा था रेप की कोशिश, हुआ ये अंजाम

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहाँपुर में युवक की पिटाई का लाइव वीडियो सामने आया है। इसमें दस साल की बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश करने वाले आरोपी को पब्लिक ने खूब धुना। लड़की के शोर मचाने पर लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी लाठी डंडों और लात घूसों से जमकर पीटा। खास बात ये है कि मौके पर मौजूद पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

Shahjahanpur Two men trying to rape a 10 years old girl

क्या था मामला

घटना थाना राम चंद्र मिशन क्षेत्र की है, जहां पर 10 साल की लड़की जानवर चराने गई थी। इसी बीच दो युवक मौके पर पहुंच गए और नाबालिग को दबोच लिया। इस दौरान युवकों ने नाबालिक के साथ रेप की कोशिश की। लेकिन लड़की के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने एक युवक को पकड़ लिया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। इसके बाद नाबालिग के परिजनों और इलाके के लोगों ने लाठी-डंडों और लात-घूंसों से युवक की जमकर पिटाई की। हालांकि युवक माफी मांगता रहा, लेकिन पब्लिक ने उसकी एक न सुनी और उसकी लगातार पिटाई करते रह रहे।

पुलिस भी थी मौके पर मौजूद

खास बात यह है कि जिस वक्त युवक को लाठी और डंडों से पीटा जा रहा था उस वक्त थाने की पुलिस मौके पर मौजूद थी। फिलहाल कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को भीड़ की चंगुल से आजाद करा पाई। इस मामले में मुकदमा दर्ज करके आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। सीओ सुमित शुक्ला ने बताया कि युवक ने बच्ची से रेप की कोशिश की थी। शिकायत के बाद उसको गिरफ्तार कर लिया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

7th क्लास की बच्ची की पहले आंखें फोड़ी फिर किया गैंगरेप, मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shahjahanpur Two men trying to rape a 10 years old girl

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.