रेप के बाद पुलिस ने आरोपी से कहा- लड़की को 20 हजार रुपये दे दो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस का एक बेशर्म चेहरा सामने आया है जहां पुलिस ने थाने मे बैठकर रेप पीड़िता की ही कीमत तय कर दी। जब पीड़िता थाने में शिकायत करने पहुंची तो पुलिस ने आरोपी को बुलाकर उसके सामने बैठाया और लगा दी बीस हजार की कीमत। पीड़िता ने जब पैसे लेने से इंकार कर दिया तो पुलिस ने आरोपी के सामने ही उसे दुत्कार कर थाने से भगा दिया। फिलहाल पीड़िता ने एसपी सिटी को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं एसपी सिटी ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं साथ ही पंचायत करने वाली पुलिस के खिलाफ भी जांच के आदेश दिए हैं।

गांव के माली ने किया रेप

गांव के माली ने किया रेप

जब इस रेप पीड़िता को थाने से दुत्कार कर भगाया गया तो उसने आलाधिकारियों के चक्कर काटे और कुछ न्याय मिलने की उम्मीद जगी। पीड़िता के मुताबिक वह दो दिन पहले शौच के लिए खेत पर गई थी। वहां गांव का माली खेत में पहले से मौजूद था। जब वह शौच करने के बाद घर जा रही थी। तभी हीरा नाम का माली ने उसको खेत में पकड़ लिया उसका दुपट्टे से मुंह दबाकर उसके साथ रेप किया। पीड़िता के मुताबिक जब उसने शोर मचाया तो आरोपी जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया। उसके वह घर पहुंची और परिजनों को मामले की जानकारी दी।

थाने में चली रेप की पंचायत

थाने में चली रेप की पंचायत

परिजन पीड़िता को लेकर जब थाने रिपोर्ट दर्ज कराने गए तब पुलिस का बेशर्म चेहरा सामने आया। थाने मे मौजूद पुलिसकर्मियों ने पीड़िता को बैठाया और आरोपी को फोन कर थाने बुला लिया। उसके बाद चली रेप की पंचायत। पुलिस और आरोपी, पीड़िता पर समझौते का दबाव बनाने लगे तभी आरोपी ने बीस हजार रुपये देने की बात कही तो मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी बीस हजार लेकर समझौते का दबाव बना दिया। जब पीड़िता ने पैसे लेने से मना कर दिया तो पुलिसकर्मियों ने पीड़िता को थाने से दुत्कार कर भगा दिया। जिसके बाद पीड़िता ने एसपी सिटी को तहरीर देकर पूरी बात बताई। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए है।

एसपी के आदेश पर कार्रवाई

एसपी के आदेश पर कार्रवाई

एसपी सिटी दिनेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया है। उसकी तहरीर के आधार पर तत्काल को मुकदमा दर्ज आरोपी गिरफ्तार करने के आदेश दिए है साथ ही आरोपों के मुताबिक पंचायत करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shahjahanpur news: Police asked a rape victim to be quiet with 20 thousand.
Please Wait while comments are loading...