शाहजहांपुर: शौच के लिए गई किशोरी का अर्धनग्न अवस्था में मिला शव, रेप की आशंका

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर मे शौच के लिए गई किशोरी की लाश अर्ध नग्न अवस्था मे मिलने से हड़कंप मच गया। किशोरी का गला उसके ही दुपट्टे घोटा गया है। आशंका जताई जा रही है कि किशोरी की रेप के बाद हत्या की गई है। किशोरी बीते मंगलवार की शाम करीब सात बजे घर के पास मे खेत पर शौच करने गई थी। काफी देर तक घर न लौटने पर परिजनों किशोरी कि तलाश की पर उसका कहीं कुछ पता नही चल सका। उसके बाद परिजनों ने रात मे ही खेत पर तलाश की तो उसी के दुपट्टे से किशोरी का गला कसा शव खेत मे पड़ा मिला। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 Shahjahanpur minor girl murdered after rape

घटना थाना खुदागंज क्षेत्र के एक गांव का है यहां बीते मंगलवार की शाम करीब सात बजे एक 15 साल की किशोरी घर के पास खेत पर शौच करने गई थी। करीब 10 बजे तक जब किशोरी कर नही लौटी तो परिजनों ने आसपास के घरों मे पूछताछ की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नही चला। तब परिजन कुछ परेशान हुए उसके बाद उसकी तलाश गांव और खेतों पर शुरू की। रात मे ही परिजन गन्ने के खेत मे तलाश करने पहुंचे तो किशोरी का शव खेत में अर्धनग्न अवस्था मे खेत मे पड़ा था। किशोरी का गला उसके ही दुपट्टे से घोटा गया था और उसकी सलवार भी गायब थी।

 Shahjahanpur minor girl murdered after rape

आशंका जताई जा रही है किशोरी की रेप के बाद उसकी दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है। हालांकि शव मिलने की सूचना जैसे ही गांव। इस मे फैली तो मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। उसके बाद पुलिस को सूचना दी मोके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं एसपी ग्रामीण सुभाष चंद्र शाक्य ने बताया कि गांव मे किशोरी का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला है। गले पर दुपट्टा कसा हुआ था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- अधेड़ ने घर में घुसकर किया मासूम का रेप, निकला पिता का दोस्त

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shahjahanpur minor girl murdered after rape
Please Wait while comments are loading...