घंटों फोन पर लगी रहती थी भाभी, शक में देवर ने दी खौफनाक सजा

Written By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहाँपुर। यूपी के शाहजहाँपुर मे भाभी को फोन पर बात करना देवर को इतना नागवार गुजरा कि उसने भाभी की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। खफा देवर ने एक दिन में भाभी को तीन बार पीटा। बार बार मार खाने और प्रताड़ना से परेशान महिला ने जहर खा लिया। इस बात से घबराए देवर ने भी भाभी से जहर छीनकर खा लिया। फिलहाल भाभी और देवर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि देवर की हालत खतरे से बाहर है।

shahjahanpur brother in law beaten his sister in law for taking long over phone

दरअसल मामला थाना कांट के गंगा पट्टी चौडेरी गांव का है। यहां के रहने वाली 25 वर्षीय सोनी पत्नी उमेश घर मे देवर और सास के साथ रहती है। पति उमेश दिल्ली मे रहकर मजदूरी करता है। पीड़िता सोनी के मुताबिक उसके सिर मे तेज दर्द हो रहा था। उसने पहले अपने पति से बात की। उसके बाद हमने अपनी मम्मी को फोन किया। अम्मी से बात कर ही रही थी कि तभी देवर धरमेश आ गया ओर मुझ पर शक करने लगा। देवर मेरे ऊपर शक करने लगा कि मेरा मेरे नन्दोई से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

तभी गुस्से मे आकर सिर्फ शक के चलते देवर ने लाठी-डंडों से पीटना शुरू पर दिया। तभी गांव वालो ने आकर बचा लिया। उसके बाद वह बीमार हुई तो उसने फिर अपनी मम्मी को फोन किया तो फिर देवर फिर देवर ने शक करना शुरू कर दिया और मारपीट करना शुरू कर दी। तभी वह रिपोर्ट लिखाने की धमकी देकर थाने चली गई। लेकिन रास्ते मे उसके मां और सास ने रोक लिया। और बदनामी का वास्ता देकर घर ले आए। घर के पास पहुचते ही देवर ने उसे फिर से पीटना शुरू कर दिया।

इससे क्षुब्ध महिला ने घर मे जाकर जहर खा लिया। खुद को पकड़े जाने के डर से देवर ने भी छीनकर जहर खा लिया। वहीं डाक्टर अनुराग पाराशर ने बताया कि भाभी और देवर ने जहर खाया है। महिला की हालत गंभीर है। लेकिन देवर की हालत खतरे से बाहर है। फिलहाल दोनो को भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।

also read- तीन तलाक के बाद अब पति के पास वापस जाना चाहती है पत्नी, ससुर कह रहा पहले मेरे साथ 'हलाला' करो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shahjahanpur brother in law beaten his sister in law for taking long over phone

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.