चारपाई पर नग्न अवस्था में मिली बच्चे की लाश, जगह-जगह दांतों से काटी गई

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहाँपुर। यूपी के शाहजहाँपुर मे दस साल के छात्र की गला घोंटकर हत्या का सनसनीखेज मामला समाने आया है। आशंका जताई जा रही है दरिंदों पहले छात्र के साथ कुकर्म किया उसके बाद उसकी हत्या कर दी। छात्र के चेहरे और शरीर पर काटने के निशान पाए गए हैं। खास बात ये है छात्र की लाश उसके घर के सामने एक-दूसरे घर के बाहर चारपाई पर मिली है। छात्र के गले में रस्सी भी मिली है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दस साल का था सतीश

दस साल का था सतीश

दरअसल, घटना थाना रोजा के जमुका गांव की है। यहां रहने वाले बेचे लाल मेहनत मजदूरी करते हैं। पिता बेचे लाल के मुताबिक उसके बेटे सतीश की उम्र दस साल की है। वह गांव मे सरकारी स्कूल मे कक्षा 2 का छात्र था। बीते बुधवार की शाम करीब 6 बजे उसका बेटा घर मे खेलते-खेलते गायब हो गया। गायब होने के कुछ देर बाद जब बेटे की घर मे तलाश की तो उसकी कहीं कुछ पता नही चला उसके बाद आसपास रहने वाले लोगों के घरो में देखा लेकिन वहां भी उसका कुछ पता नही चल पाया।

घर के सामने चारपाई पर मिली लाश

घर के सामने चारपाई पर मिली लाश

रात भर खेतों मे तलाशते रहे वापस अपने घर आ गए। सुबह होते ही जब आसपास के रहने वाले लोग शौच के लिए घर से निकले तो घर के सामने वाले घर के बाहर एक चारपाई पर उसके बेटे सतीश की लाश पड़ी थी। लाश नग्न अवस्था मे पड़ी थी और उसके चेहरे और शरीर पर कई चोटों के निशान और दांत से काटने के निशान भी थे। साथ ही छात्र के गले मे रस्सी भी मिली जिससे आशंका जताई जा रही है कि छात्र की कुकर्म के बाद उसकी गला घोंकटकर हत्या की गई है।

आरोपियों की तलाश जारी

आरोपियों की तलाश जारी

फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही पुलिस मृतक छात्र के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। एसपी केबी सिंह ने बताया कि दस साल के बच्चे की लाश मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- इलाहाबाद: लव स्टोरी में था ट्रायंगल इसलिए पत्थरों से कूंच दिया पति का सिर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shahjahanpur 10 yr old boy murder rape in uttar pradesh
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.