रेप पीड़िता पहुंची थाने, दरोगा ने कहा- जहर खाकर आत्महत्या कर लो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में शादी का झांसा देकर यौन शोषण के मामले में एक युवती द्वारा जहर खाने के बाद मंगलवार की शाम उसकी मौत हो गई है। यौन शोषण से परेशान पीड़िता 2 महीने से पुलिस के चक्कर लगा रही थी। मृतका के परिजनों का आरोप है थाने का दरोगा नैपाल सिंह ने उसकी बेटी से कहा था कि तुम जहर खाओ या जैसे भी आत्महत्या करो, हमें कोई फर्क नही पड़ता है जिसके बाद पीड़िता ने जहर खा लिया था। गंभीर हालत में उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जहां आज उसकी मौत हो गई है। 

शादी का झांसा दे युवक ने किया रेप

शादी का झांसा दे युवक ने किया रेप

मृतका की मां ने बताया कि उनकी 19 वर्षीय बेटी के साथ एक शख्स शादी का झांसा देकर रेप करता रहा और जब शादी की बात की तो दहेज की मांग करते हुए शादी करने से इंकार कर दिया था। दो दिन पहले उस शख्स ने दूसरी जगह शादी कर ली। बेटी ने न्याय के लिए पुलिस के पास गई तो दरोगा नेपाल सिंह ने कहा कि तुम झूठा आरोप लगा रही हो। तुम जहर खाओ या आत्महत्या करो हमे कोई फर्क नही पड़ता।

युवती ने खाया जहर

युवती ने खाया जहर

थाने से निराश पीड़िता सीओ के पास गई लेकिन वहां से कोई कार्रवाई नही की गई। उसके बाद पीड़िता ने 10 जुलाई को एसपी केबी से मिलकर शिकायत की लेकिन वहां से भी उसको सिर्फ आश्वासन ही मिला। उसके बाद पीड़िता ने तहसील दिवस में डीएम से आरोपी की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की तो पीड़िता को डीएम से भी सिर्फ आश्वासन ही मिला जिसके बाद थक हारकर युवती ने बीते सोमवार को जहर खा कर आत्महत्या करने की कोशिश की। युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां मंगलवार की शाम को उसकी मौत हो गई।

दरोगा ने क्या कहा?

दरोगा ने क्या कहा?

वहीं इस मामले पर दरोगा नैपाल सिंह का कहना है कि वह उस लड़की को जानता ही नही है। वो उस परिवार से कभी मिला भी नही है और न ही पीड़िता का घर उसके इलाके मे आता है। अब परिवार मेरे उपर आरोप क्यों लगा रहा है ये हमें नही पता। वहीं एसपी के बी सिंह ने कहा कि मेरे संज्ञान में ये मामला नही है। अगर परिवार इस तरह का आरोप लगा रहा है तो उसके खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाएगी और साथ ही अगर परिवार तहरीर देता है तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a sexual harrasement victim suicide after a subinsspector told her to do so
Please Wait while comments are loading...