• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अपनी ही पार्टी के नेता के खिलाफ बेनी प्रसाद पहुंचे चुनाव आयोग

|

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के बीच दो गुटों की तनाव का मामला कुछ इस कदर बढ़ गया है कि एक ही पार्टी के दो नेता एक दूसरे के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत लेकर पहुंचने लगे हैं। सपा के राज्यसभा सांसद बेनी प्रसाद वर्मा ने अखिलेश यादव के करीबी और मंत्री अरविंद सिंह गोप की चुनाव आयोग से शिकायत की है। उन्होंने चुनाव आयोग से कहा है कि गोप ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए अपने इलाके में दलित जाति के थानाध्यक्ष और चौकी प्रभारियों की तैनाती कराई है, ताकि वह इसका लाभ आगामी चुनाव में उठा सके। इससे पूर्व भारतीय जनता पार्टी ने भी सपा पर चुनावी फायदे के लिए अधिकारियों की नियुक्ति का आरोप लगाया था।

अपनी पार्टी के नेता के खिलाफ बेनी प्रसाद पहुंचे चुनाव आयोग
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने कहा था कि कई अधिकारी प्रदेश में सपा के पदाधिकारी बनकर बैठे हैं, ऐसे में चुनाव आयोग को तत्काल उन पदाधिकारियों का स्थानांतरण करना चाहिए जिन्हें चुनावी लाभ के लिए सपा ने तैनात किया है। वहीं बेनी प्रसाद वर्मा ने भी भाजपा के आरोपों की पुष्टि करते हुए आयोग को शिकायत की है कि प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के बाद भी गोप ने अपने लाभ के लिए दलित पुलिस अधिकारियों की तैनाती कराई है।
इसे भी पढ़े-रामगोपाल अलग पार्टी और चुनाव चिन्ह चाहते हैं- मुलायम सिंह यादव

English summary
Samajwadi Party leader Beni Prasad verma reaches to EC against Arvind Singh Gope. He alleges him of violating model code of conduct.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X