• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हेलिकॉप्टर रोकने का लगाया आरोप, कहा-मुजफ्फरनगर नहीं जाने दे रहे

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 28 जनवरी: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर हेलिकॉप्टर रोके जाने की जानकारी साझा की है। खिलेश यादव ने कहा है कि दिल्ली में उनके हेलिकॉप्टर को रोक लिया गया है और मुजफ्फरनगर के लिए उड़ा नहीं भरने दिया जा रहा है। अखिलेश ने बीजेपी के इस कदम को हार की हताशा बताया है। हाला्ंकि ट्वीट करने के कुछ देर बाद अखिलेश यादव को उड़ाने भरने की इजाजत मिल गई।

UP Election: Akhilesh Yadav का BJP पर आरोप,हेलीकॉप्टर को Muzaffarnagar जाने से रोका | वनइंडिया हिंदी
Samajwadi Party chief Akhilesh Yadav alleged he was not being allowed to fly to Muzaffarnagar

पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि, मेरे हेलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुज़फ़्फ़रनगर नहीं जाने दिया जा रहा है। जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़े हैं। हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश है। जनता सब समझ रही है...। अखिलेश यादव आज यहां सपा और आरएलडी की प्रेस कांफ्रेंस करने वाले हैं।

इस ट्वीट के कुछ देर बाद अखिलेश यादव को उड़ान भरने की इजाजत मिल गई। अखिलेश ने बाद ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा कि, सत्ता का दुरूपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है... समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा! हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं...।

अखिलेश यादव और जयंत चौधरी मुजफ्फनगर में कार्यक्रम स्थल होटल सोलीटेयर इन में प्रेस वार्ता करने वाले हैं। जिसके लिए अखिलेश मुजफ्फरनगर जा रहे हैं। लेकिन हेलिकॉप्टर को मंजूरी ना मिलने की वजह से उन्हें देरी का सामना करना पड़ा। इसके बाद मेरठ में अपराह्न 3:30 बजे एक कार्यक्रम में शामिल होना था। लेकिन अब समय ने उड़ान ना भर पाने की वजह से अखिलेश यादव के कार्यक्रम लेट हो गए हैं। मेरठ में संयुक्त प्रेसवार्ता होनी थी। मालूम हो कि मेरठ में पहले चरण में मतदान होना है। सपा- रालोद गठबंधन ने सभी विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं।

पंजाब विधानसभा चुनाव: BJP की दूसरी सूची में कई दिग्गजों को मिली जगह, विपक्षी दलों की बढ़ी चिंतापंजाब विधानसभा चुनाव: BJP की दूसरी सूची में कई दिग्गजों को मिली जगह, विपक्षी दलों की बढ़ी चिंता

इससे पहले आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा कि, वह (भाजपा) पश्चिम उत्तर प्रदेश को जाट लैंड कहते हैं, हरियाणा को वे क्या मानते हैं? वह बस ध्रुवीकरण पैदा करना चाहते हैं। जातिगत आधार पर ध्रुवीकरण हो, धार्मिक आधार पर उन्माद फैले यह उनकी रणनीति है। मुझे वह खुश करके क्या हासिल कर रहे हैं। हमारे मुद्दों पर ध्यान दीजिए, किसानों के साथ न्याय कीजिए। लखीमपुर की घटना अभी ताज़ी है, मंत्री अभी भी मंत्री बने बैठे हैं। किसानों को गिरफ़्तार किया जा रहा है, मुकदमे वापस नहीं लिए गए। इन मामलों पर वह जवाब दें।

Comments
English summary
Samajwadi Party chief Akhilesh Yadav alleged he was not being allowed to fly to Muzaffarnagar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X