पहले महिला ने मांगी लिफ्ट फिर कपड़े उतार कर बनवाई खुद की गंदी वीडियो क्लिप, लेकिन क्यों...

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। सहारनपुर शहर में एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसे सुनकर हर कोई सन्न है। यहां बीती रात एक महिला ने शहर के एक ट्रांसपोर्टर को हाथ देकर लिफ्ट मांगी। कार के रुकते ही महिला के साथ तीन चार युवक भी कार में सवार हो गए। सभी ने ट्रांसपोर्टर को एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। यहां पर महिला ने पहले अपने कपड़े उतारे और बाद में ट्रांसपोर्टर के भी जबरदस्ती कपड़े उतार दिए और अश्लील वीडियो बनवाई। मामले में कार्रवाई को लेकर ट्रांसपोर्टर अपनी पत्नी और समाज के अन्य लोगों के साथ एसएसपी दरबार पहुंचा और कार्रवाई की मांग की।

saharanpur woman got naked in front of the transporter and made her MMS with him

दोपहर वैश्य अग्रवाल सभा समन्वय समिति के बैनर तले शहर के व्यापारी एसएसपी दफ्तर पहुंचे। हिम्मत नगर निवासी ट्रांसपोर्टर गणेश गुप्ता ने बताया कि बीती रात बेहट अड्डे पर अचानक एक महिला ने हाथ देकर उन्हें रुकवाया। रुकते ही पीछे से आए चार-पांच युवकों ने कनपटी पर तमंचा लगाया और गाड़ी में बैठा कर जंगल में बने कमरे में ले गए। वहां पिटाई की और सादे कागजों पर हस्ताक्षर करवाए। नग्न किया और महिला के साथ अश्लील वीडियो तैयार कर ली। इसके बाद रात करीब 11 बजे नुमाइश कैंप में सड़क पर फेंक कर चले गए। गणेश गुप्ता ने बताया कि उसी रात वह कोतवाली सदर बाजार पहुंचे मगर घटना स्थल कोतवाली मंडी का बताकर वहां भेज दिया गया। इंस्पेक्टर मंडी को तहरीर दी, लेकिन अब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई।

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि गणेश गुप्ता जिन पर आरोप लगा रहे हैं, वह पक्ष भी आया था। वह ऐसी घटना होने से इंकार कर रहे हैं, हालांकि लेनदेन का विवाद जरूर बता रहे है। मामले की जांच करवाई जा रही है। एसएसपी से मिलने वालों में समिति के जिला अध्यक्ष सुनील गुप्ता, नरेश गोयल, सुरेश त्यागी, मामचंद, दीपक गुप्ता, कुंवरपाल उपाध्याय, शोभा, माया गुप्ता, ममता, वंदना, प्रिया, इंदु आदि शामिल रहे।

ये भी पढ़ें- डॉक्टर ने बताया प्रेगनेंट है 9th क्लास की बच्ची, फिर जो सच्चाई सामने आई वो हैरान करने वाली थी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
the woman got naked in front of the transporter and made her MMS with him
Please Wait while comments are loading...