वाह री यूपी पुलिस! मृतक बेटी के बाप को ही बना दिया रेप का आरोपी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। प्रदेश में भले ही निजाम बदल गया हो लेकिन पुलिस की कार्यशैली में कोई परिवर्तन नहीं आ रहा है। दो माह पूर्व जिस बेटी का शव मिला था, पुलिस ने उस बेटी के बाप को ही मृतका से रेप करने का आरोपी बना दिया और जेल भेज दिया। परिजनों और ग्रामीणों ने जब इसका विरोध किया तो सिविल ड्रेस में मौजूद पुलिस ने ग्रामीणों को ही दौड़ा दिया।

वाह री यूपी पुलिस! मृतक बेटी के बाप को ही बना दिया रेप का आरोपी

बता दें कि सहारनपुर जनपद की कोतवाली देवबंद के गांव अंबहेटा शेखा निवासी पारूल पुत्री राजेश्वर का गांव में ही शव बरामद हुआ था। हत्यारों ने मृतका के चेहरे पर तेजाब डाल कर इस तरह से झुलसा दिया था। मृतका गांव के ही एक स्कूल में पढाती थी। मृतका के पिता राजेश्वर ने गांव के ही रहने वाले कई लोगों पर रेप कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इस मामले में आज एक नया मोड़ उस समय आ गया जब देवबंद पुलिस ने पारुल हत्याकांड़ में पुलिस ने मृतका के पिता को ही गिरफ्तार कर लिया। इतना ही नहीं, पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से हैरान परिजनों ने कोतवाली पहुंच इसका विरोध किया तो सादी वर्दी पहने सिपाहियों ने लात- मुक्कों से हमला कर उन्हें दौड़ाते हुए एक ग्रामीण को हिरासत में ले लिया। मृतका पारुल के परिजन धर्मबीर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र भेज स्थानीय पुलिस पर दूसरे पक्ष से सांठगांठ करने का आरोप लगाया है। पत्र में कहा गया है कि पारुल की हत्या के बाद हुए पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में मृतका के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टी हुई थी। कोई पिता अपनी पुत्री के साथ दुष्कर्म कैसे कर सकता है? पत्र में स्थानीय पुलिस पर घटना के बाद से लगातार पीड़ित पक्ष को धमकिये दिये जाने का भी आरोप लगाया गया है।

पारुल हत्या कांड में उसके ही पिता को गिरफ्तार कर जेल भेजने का विरोध कर रहे ग्रामीणों के साथ सादी वर्दी वाले सिपाहियों द्वारा मारपीट करने की घटना की कवरेज कर रहे पत्रकारों के साथ भी अभद्रता की गई। जिससे स्थानीय पत्रकारों में खासा रोष व्याप्त है। इस बाबत कोतवाली प्रभारी का कहना है कि मामले का संज्ञान लेकर कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें- तांत्रिक ने किया बीमारी का इलाज, फिर घर में घुसकर किया बलात्कार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
saharanpur police arrsted a man for killing his own daughter

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.