VIDEO: वैलेंटाइन-डे के पहले प्यार का दर्दनाक अंत, मौत के बाद भी एक-दूसरे से लिपटे रहे

Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। मंगलवार की दोपहर प्रेम प्रसंग के चलते एक प्रेमी युगल ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। खास बात यह है कि मृतक किशोरी की आज शादी थी और वह घर से गायब हो गई थी। दोनों ही दलित बिरादरी से ताल्लुक रखते हैं। परिवार वाले इन दोनों की शादी का विरोध कर रहे थे। इससे क्षुब्ध प्रेमी युगल ने मौत को गले लगा लिया।

saharanpur love couple died after failed to get married

यूपी के जनपद सहारनपुर कोतवाली रामपुर मनिहारान क्षेत्र के गांव मल्हीपुर निवासी 16 वर्षीय पारुल पुत्री पाल्ला का गांव के ही रहने वाले 17 वर्षीय सागर पुत्र रामकुमार के साथ पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। दोनों के बीच चले आ रहे प्रेम प्रसंग की जब लड़की के परिजनों को जानकारी लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया। लड़की के परिवार से संबंध रखने वाले सुरेश कुमार ने बताया कि जब परिजनों को पारुल के प्रेम प्रसंग की जानकारी लगी तो पारुल को बेहट में रहने वाले उसके मौसा के यहां रहने के लिए भेज दिया गया था। पारुल अपने मौसा के यहीं पर रह रही थी।

saharanpur love couple died after failed to get married

बताया जाता है कि सोमवार की शाम गांव मल्हीपुर के दो युवक बेहट पहुंचे और पारुल को अपने साथ मल्हीपुर ले आए। इसकी जानकारी मिलने पर पारुल के परिजनों की ओर से आरोपी दोनों युवकों के खिलाफ मल्हीपुर पुलिस चौकी में मामला दर्ज करा दिया गया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मृतक प्रेमी सागर के पिता रामकुमार को हिरासत में लेकर चौकी ले आई थी। सुरेश ने बताया कि आज पारुल की बेहट निवासी एक युवक से हिमाचल प्रदेश के पावंटा साहिब स्थित एक धर्मशाला में शादी होनी भी होनी थी।

मंगलवार की दोपहर लड़की के परिजनों को सूचना मिली कि पारुल और सागर देहात कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली-सहारनपुर रेलवे मार्ग पर शव पडे हैं। बताया जाता है कि दोनों प्रेमी युगल ने सहारनपुर दिल्ली पैसेंजर के आगे कूदकर जान दी है। दोनों के शव एक दूसरे से लिपटे हुए थे। उधर, एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। पीएम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

also read- VIDEO: रामलीला की जगह अचानक होने लगा गंदा डांस, देखकर शर्मसार हो गए महिलाएं-बच्चे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
saharanpur love couple died after failed to get married

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.