पिज्जा खिलाने के बदले में लड़के ने रखा रेप का प्रस्ताव, बाथरूम तक किया पीछा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। थाना सदर बाजार क्षेत्र के माल्हीपुर रोड स्थित भरत विहार में घर आने जाने वाले युवक ने एक किशोरी को पिज्जा खिलाने के बदले देहरादून चलकर एक रात साथ बिताने को दबाव बनाया, वही उस से अवैध संबंध बनाने का भी प्रयास किया। किशोरी के घर बताए जाने पर बड़ी बहन ने आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया। विरोध पर आरोपी ने मारपीट भी की। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है।

पिज्जा खिलाने के बदले में लड़के ने रखा रेप का प्रस्ताव, बाथरूम तक किया पीछा

थाना सदर बाजार क्षेत्र के मल्हीपुर रोड स्थित भरत विहार कॉलोनी में रहने वाली विधवा का आरोप है कि उनके घर आने जाने वाला आरोपी उदयवीर उर्फ गुल्लू पुत्र धनीराम शर्मा निवासी बृजेश नगर उसकी नाबालिग छोटी बहन को मोबाइल पर अश्लील मूवी दिखाता था और उसे पिज्जा खिलाने के बदले एक रात देहरादून चलकर साथ गुजारने को दबाव बनाया। साथ ही उसकी नाबालिक बहन से आरोपी छेड़छाड़ भी करता था।

यहां तक कि उसके साथ अवैध संबंध बनाने का भी प्रयास किया और घर के बाथरूम में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। उसकी छोटी बहन ने रो-रो कर जब घटना के बारे में उन्हें बताया तो परिजनों के होश फाख्ता हो गए। उन्होंने जब आरोपी से इस बारे में विरोध जताया तो यह भी आरोप है कि आरोपी ने विधवा और उसके भाइयों से भी मारपीट की।

पीड़ित किशोरी को लेकर बड़ी बहन थाना सदर बाजार पहुंची और इंस्पेक्टर को पूरी घटना के बाबत जानकारी दी। इस्पेक्टर यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि आरोपी बृजेश नगर निवासी उदयवीर उर्फ गुल्लू पुत्र धनीराम शर्मा के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट, गाली-गलौच व पोक्सो एक्ट की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है। वहीं पीड़ित किशोरी का भी जिला अस्पताल में पुलिस ने मेडिकल कराया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
saharanpur boy tried to rape a girl in exchange for pizza
Please Wait while comments are loading...