सहारनपुर: भाई के रूम पार्टनर ने नशीला जूस पिला किया युवती से रेप, बनाया MMS

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। शहर में रहकर पढ़ाई कर रहे भाई के लिए खाना लेकर पहुंची युवती के साथ भाई के ही रूम पार्टनर ने नशीला जूस पिलाकर रेप कर एमएमएस बनाया। एमएमएस दिखाकर आरोपी युवक कई दिन तक युवती की आबरु से खेलता रहा। परेशान होकर युवती ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई। विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगी पुलिस ने मामले को हलके में लिया तो परिजन डीआईजी से मिले। डीआईजी के आदेश पर कोतवाली सदर बाजार में आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

सहारनपुर: भाई के रूम पार्टनर ने नशीला जूस पिला किया युवती से रेप, बनाया MMS

बता दें कि थाना नकुड़ क्षेत्र के एक गांव की पीड़ित युवती का भाई कोतवाली सदर बाजार के जेजेपुरम में किराये के कमरे में रहकर कम्पीटिशन की तैयारी कर रहा था। उसके साथ नानौता के गांव गुडंब का अंकित कुमार भी रह रहा था। पीड़ित युवती का आरोप है कि तीन दिन पहले वह अपने भाई के लिए खाना लेकर कमरे पर आई तो वहां केवल आरोपी अंकित उसे मिला। आरोप है कि अंकित ने युवती के भाई के कमरे में न होने का फायदा उठाते हुए नशीला जूस पिलाया और जब वह बेहोश हो गई तो उसका रेप किया। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने रेप करने के दौरान युवती का एमएमएस भी बना डाला और इस एमएमएस के जरिए तीन दिनों से न केवल ब्लैकमेल किया बल्कि उसकी इज्जत से भी खेलता रहा।

वहीं, परेशान होकर बुधवार की सुबह पीड़िता ने अपने भाई और अन्य परिजनों को मामले की जानकारी दी। परिजन युवती को लेकर कोतवाली सदर बाजार पहुंचे, लेकिन विधानसभा चुनाव में व्यस्त पुलिस ने इस मामले को बेहद हलके में लिया, जिस पर परिजन युवती को लेकर डीआईजी से मिले। डीआईजी के आदेश पर कोतवाली सदर बाजार में रेप का मामला दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर मुनेन्द्र सिंह ने बताया कि गांव गुडंब का रहने वाला आरोपी अंकित के खिलाफ दुष्कर्म व धमकी का मामला दर्ज कर लिया गया है और गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। ये भी पढ़ें: थाने में कांग्रेस कार्यकर्ता के कपड़े उतरवाकर बनाया आपत्तिजनक VIDEO, सोशल मीडिया पर वायरल

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
saharanpur a boy raped his friend sister and record a mms then did blackmail in uttar pradesh.
Please Wait while comments are loading...