कमरे में मासूम को देखकर डोल गया साधू का मन, 10 रुपए का लालच देकर की रेप की कोशिश

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में महिलाओं के प्रति अपराध कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं। ताज़ा मामला बरेली के थाना क्षेत्र सीबीगंज का है। जहां कक्षा तीन की छात्रा से उसके रिश्ते के दादा ने दुष्कर्म करने की कोशिश की लेकिन छात्रा के विरोध के चलते वह सफल नहीं हो सका। फिलहाल पुलिस ने आरोपी दादा को छेड़छाड़ के साथ पॉक्सो एक्ट के गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कार्यवाही शुरू कर दी है।

कमरे में मासूम को देखकर डोल गया साधू का मन, 10 रुपए का लालच देकर की रेप की कोशिश

मिली जानकारी के अनुसार बहेड़ी क्षेत्र में रहने वाला साधू रूप सिंह थाना सीबीगंज गांव में अपने भांजे से मिलने पहुंचा था।परिवार ने साधू को खाना खिलाने के बाद सोने चला गया था लेकिन इसी दौरान मासूम बच्ची नींद नहीं आने के चलते साधू के कमरे में पहुंच गई। साधू की बच्ची को देख नियत डोल गई और दस रुपए का लालच देकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

बच्ची के विरोध के चलते माँ बाप जग गए। बच्ची के बताने पर बच्ची के माता पिता ने साधू को बंधक बना लिया और डायल 100 को सूचना देकर साधू को गिरफ्तार करा दिया।  पुलिस ने बाबा के अपराध को देखते हुए धारा 354 ब के साथ पास्को एक्ट की धाराओं में मामला पंजीकृत कर लिया। फिलहाल इस घटना ने एक बार फिर उस बात पर मोहर लगा दी सबसे ज्यादा बच्चे अपने लोगो से ही पीड़ित होते है।

इसे भी पढ़ें- योगी की पुलिस कर रही है एनकाउंटर का सौदा, अपराधी से कहा- बीजेपी विधायक से मिल लो नहीं तो मार दिए जाओगे, सुनिए AUDIO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uttar Pradesh: Sadhu tried to rape minor girl in Bareilly.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.