• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: कोर्ट में युवक की हाथ बांधकर बेरहमी से पिटाई, जानिए वजह?

By Gaurav Dwivedi
|
Google Oneindia News

मुरादाबाद। मुरादाबाद कोर्ट परिसर में उस समय हंगामा हो गया जब एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति ने एडीएम प्रशासन की अदालत में घुसकर तोड़-फोड़ कर दी। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने मानसिक विक्षिप्त युवक को पकड़कर उसके हाथ बांध दिए और किसी तरह काबू पाया। गुरुवार दोपहर एडीएम प्रशासन सत्यप्रकाश राय की कोर्ट में सभी कर्मचारी अपना काम कर रहे थे। इसी दौरान अचानक अदालत में पीड़ित शख्स अंदर आया और अदालत में कर्मचारियों को पीटना शुरू कर दिया। कुर्सी, मेज को उठाकर तोड़ने लगा।

VIDEO: कोर्ट में युवक की हाथ बांधकर बेरहमी से पिटाई, जानिए वजह?

अदालत के कर्मचारी किसी तरह पीछे के दरवाजे से निकलकर बाहर आए और तुरंत कोर्ट परिसर में तैनात अन्य पुलिस कर्मचारियों को बुलाया। पुलिस कर्मचारियों ने बड़ी मुश्किल से युवक को पकड़कर उसके हाथ बांधे और युवक को कोर्ट परिसर से बाहर लाए। हंगामा कर रहे युवक की पिटाई से दो होमगार्ड सहित चार अन्य लोग भी घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल भेजकर प्राथमिक इलाज कराया गया। मानसकि रोगी को जिला अस्पताल के डॉक्टर ने भर्ती करने से मना कर दिया और ना ही उसकी हालत देखते हुए कोई कानूनी कार्रवाई ही की गई।

VIDEO: कोर्ट में युवक की हाथ बांधकर बेरहमी से पिटाई, जानिए वजह?

प्रशासन ने युवक के परिवार के सदस्यों को बुलाकर युवक को वापस घर भेज दिया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि ये शख्स कचहरी के पास ही मिशन कैंपस में अपने मामा के घर रहता है और इसका नाम तन्नू है। बचपन में ही युवक के मां-बाप का देहांत हो चुका है। तन्नू 12वीं पास है लेकिन गलत संगत में पड़ने के कारण नशे की लत लग गई और ज्यादा नशा करने से इसका दिमागी संतुलन खराब हो गया। जब इसको नशा नहीं मिलता है तो ये मार-पिटाई शुरू कर देता है।

देखिए VIDEO...

English summary
Ruthlessly Beating a mental patient in Court
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X