India
  • search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

अखिलेश से मिलने सपा कार्यालय गए थे जयंत चौधरी, कहा- नहीं छोड़ेगे साइकिल का साथ

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 26 मार्च: राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने आज लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर नवनिर्वाचित विधायकों के साथ बैठक की। जयंत चौधरी ने इस दौरान सभी आठ विधायकों को जीत की शुभकामना देते हुए कहा, 'रालोद के 8 विधायक 80 के बराबर हैं जो उत्तर प्रदेश के किसानों और कामगारों के साथ-साथ युवाओं और बेरोजगारों की आवाज बनकर कार्य करेंगे।' इस दौरान जयंत अखिलेश यादव से मिलने सपा कार्यालय भी गए।

RLD president met Akhilesh Yadav and extend support to him

जयंत चौधरी ने इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वो समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के साथ हैं। कहा कि अखिलेश यादव लखनऊ में रहकर संगठन को मजबूत करेंगे। यह अच्छी बात है कि वो (सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव) लोगों के बीच रहेंगे। इससे संगठन मजबूत होगा। उन्होंने आगे कहा कि गठबंधन के विधायक काम करने को तैयार हैं, सभी अपनी एक अलग पहचान बनाएंगे।

इस दौरान जयंत चौधरी ने नवनिर्वाचित विधायकों से बात करते हुए कहा कि हमारी पार्टी से आठ विधायक जीते हैं जबकि कई विधायक (सपा-रालोद) गठबंधन से जीते हैं, हमारा वोट प्रतिशत भी बढ़ा है। हमने लोगों के मुद्दों को अपने अभियान का मुख्य एजेंडा बनाया। विधायकों के साथ बैठक के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में गठबंधन के साथ समर्पित भाव से कार्य करने के लिए धन्यवाद दिया। कहा कि राष्ट्रीय लोकदल का प्रत्येक कार्यकर्ता स्थानीय स्तर पर पूरी जिम्मेदारी के साथ जन संवाद एवं जनहित के कार्य जारी रखें।

ये भी पढ़ें:- पैसे लेकर बेची गईं सीटें..RLD प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए अपने पद से दिया इस्तीफाये भी पढ़ें:- पैसे लेकर बेची गईं सीटें..RLD प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए अपने पद से दिया इस्तीफा

कहा कि इसी वर्ष होने वाले स्थानीय निकाय के चुनाव के प्रति सजग रहते हुए अपनी तैयारियां जारी रखें। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव की समीक्षा के लिए समीक्षा समिति का गठन कर दिया गया है जो जिलों जिलों में भ्रमण करके सूचनाएं एकत्र कर रही है। समीक्षा समिति की बैठक के बाद राजधानी लखनऊ में वृहद स्तर पर कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इस अवसर पर सभी विधायकों ने एकमत से प्रस्ताव पारित किया कि विधानमंडल दल का नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनेंगे।

Comments
English summary
RLD president met Akhilesh Yadav and extend support to him
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X