रिटायर्ड फौजी ने मजदूर की बेटी से किया रेप का प्रयास, लोगों ने किया तबियत से हाथ साफ

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। इलाहाबाद के सूबेदारगंज इलाके में एक रिटायर्ड फौजी ने 9 साल की बच्ची के साथ रेप की कोशिश की है। लोगों ने रिटायर्ड फौजी को मौके पर ही दबोच लिया और जमकर पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस मामले को दबाने लगी तो परिजनों के साथ मजदूरों ने जमकर हंगामा काटा। अधिकारियों तक खबर पहुंची तो हड़कंप मचा और आनन-फानन में पिता की तहरीर पर दुष्कर्म के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया। घटना धूमनगंज थाना क्षेत्र के सूबेदारगंज रेलवे कॉलोनी के पास हुई है। पीड़ित का पिता मजदूर है और आरोपी के अंडर में काम करता है।

अपने ही मजदूर की बेटी पर डोली नियत

अपने ही मजदूर की बेटी पर डोली नियत

पुलिस के मुताबिक प्रतापगढ़ के सरायगढ़ी का रहने वाला महेंद्र बहादुर सिंह (50) रिटायर्ड फौजी है। महेंद्र सूबेदारगंज में रहकर एक रेलवे ठेकेदार के लिए काम करता है और उसके अंडर में बहुत सारे मजदूर काम करते हैं। इन्हीं मजदूरों में से एक अवधेश (काल्पनिक नाम) निवासी चायल कौशांबी भी अपने परिवार के साथ मजदूरी करता है और यहीं रहता भी है। अवधेश ने बताया कि जब वो बेटे के साथ मजदूरी करने चले गया था तब महेंद्र उसके घर कुर्सी मांगने के लिए गया। घर में बेटी तृष्णा (9) (काल्पनिक नाम) अकेली थी। उसे देखकर महेंद्र की नियत डोल गई और मुंह दबाकर बच्ची के साथ हैवानियत करने लगा।

बच्ची के चीखने पर पकड़ा गया दरिंदा

बच्ची के चीखने पर पकड़ा गया दरिंदा

बच्ची की चीख सुनकर बगल में ही काम कर रहे पिता और भाई कमरे की ओर आए तो महेंद्र, तृष्णा के साथ रेप की कोशिश कर रहा था। महेंद्र की हरकत पर परिजन आग बबूला हो गए और शोर मचाते हुए महेंद्र पर टूट पड़े। मजदूरों की भीड़ बढ़ी और जिसने भी करतूत जानी महेंद्र को जमकर पीटा। अधमरे महेंद्र को पुलिस के हवाले किया गया तो पुलिस मामले को दबाने लगी। इस पर मजदूर उबल पड़े और हंगामा शुरू कर दिया।

बवाल पर लिखा गया मुकदमा

बवाल पर लिखा गया मुकदमा

मजदूरों के बवाल की खबर अधिकारियों को मिली तो आनन-फानन में महेंद्र के विरुद्ध दुष्कर्म का प्रयास समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। मामले में राजरूपपुर चौकी प्रभारी राकेश जायसवाल ने बताया कि मामला गंभीर है, जांच की जा रही है। इस बाबत थानाध्यक्ष धूमनगंज नागेश सिंह ने बताया कि बालिका के पिता की तहरीर पर छेड़खानी, दुष्कर्म का प्रयास और एससीएसटी एक्ट आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है।

Read more:VIDEO: 4 दिनों के बाद जेल से छूटे 8 गधे अब BJP नेता की महरबानी से फिर करेंगे साथ में सैर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Retired Army Officer tried to rape his servents daughter in Allahabad
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.