एक हफ्ते तक मुंह में कपड़ा ठूस, हाथ-पैर बांधकर युवती से रेप

Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के एक गांव से एक हफ्ते पूर्व गायब हुई युवती सुबह गांव के बाहर अचेत अवस्था में मिली। फटे- कपड़े और बदहाल स्थिति में युवती को देखकर ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी। युवती को देखकर उसके साथ हैवानियत का अंदाजा तो परिजनों को हो गया लेकिन जब घर पहुंची युवती ने होश में आने पर अपने साथ हुई दरिंदगी की कहानी सुनाई तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

Read Also: पत्नी के सामने बेटी के साथ महीनों से दुष्कर्म करता रहा पिता

एक हफ्ते तक मुंह में कपड़ा ठूस, हाथ-पैर बांधकर युवती से रेप

युवती ने बताया कि पड़ोसी गांव का युवक राजन उसे अगवा कर ले गया था, उसे एक कमरे में बंद करके रखा गया था। वह जिधर से भी आता अपनी हवस मिटाता और विरोध पर मारपीट कर चला जाता। उसका हाथ-पैर कपड़े से बांध दिये गये थे और मुंह में कपड़ा ठूंसकर वह दरिंदगी करता था। बीते दिन बेहोश होने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ती चली गयी तो वह उसे उसी हाल में गांव के बाहर फेंक गया।

परिजन मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर युवती को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है। युवती का मेडिकल परीक्षण भी किया जायेगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक की धरपकड़ के लिये दबिश दी गई लेकिन वह घर छोड़कर फरार है ।

एक हफ्ते से थी लापता

कौशांबी इलाके के एक गांव में सुरेंद्र (बदला हुआ नाम) की बेटी की शादी की बात कई जगह चल रही है। एक हफ्ते पूर्व वह खेत की ओर गई थी लेकिन देर शाम तक नहीं लौटी। परिजन खोजबीन करने लगे लेकिन देर रात तक कोई खोज-खबर नहीं लग सकी। पिता ने बताया कि सुबह मामले की शिकायत थाने में की गई लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की और प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला समझकर टरका दिया। कह दिया गया जहां होगी, खबर आ जायेगी।

परिजनों के समक्ष पुलिस ही आखिरी उम्मीद थी लेकिन उनके भी हाथ खड़े कर देने पर परिजन भी खामोश हो गये और अपनी लाचारी को ही कोसते रहे। बदनामी के डर से वह अधिकारियों तक शिकायत लेकर नहीं गये लेकिन एक सप्ताह बाद जब बेटी की खबर आयी तो उनकी खुशियां छिन चुकी थी। बेटी की आबरू तार-तार कर दरिदें ने उसे गांव के बाहर फेंक दिया।

सुरेंद्र ने बताया कि पुलिस अपनी खामी छुपाने के लिए तब एक्शन में आयी लेकिन जब आरोपी राजन फरार है और पीड़िता अस्पताल में भर्ती हैं। मामले में सीओ महेंद्र सिंह ने बताया कि जो तहरीर परिजनों ने दी, उसी पर तत्काल एफआईआर लिखी गई है । आरोपी फरार है। जांच चल रही है । सख्त कार्रवाई होगी।

Read Also: रहस्‍यमय परिस्थितियों में 2 माह से लापता थी 13 साल की लड़की, घर वापस लौटी तो थी प्रेग्‍नेंट

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rape with a young woman in Kaushambi.
Please Wait while comments are loading...