मथुरा: राधा रानी मंदिर में सोई भिखारन से रेप, आरोपी कन्हैया गिरफ्तार

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। यूपी के मथुरा के थाना बरसाना इलाके के राधा रानी मंदिर में एक भीख मांगने वाली महिला से दो युवकों द्वारा रेप किए जाने का मामला सामने आया है। ये युवक इस महिला को जबरन उठा कर ले गए और इनकी सारी करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने वारदात के एक आरोपी कन्हैया को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है मामला

ये है मामला

योगी सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा की बात करती हो लेकिन अपराधी हैं कि घटना को अंजाम देने से नहीं कतराते। ताजा मामला मथुरा के थाना बरसाना इलाके के राधारानी मंदिर का है जहां राधा अष्टमी के दिन आई एक महिला यहां आकर रह रही थी और अपना गुजारा श्रीजी मंदिर पर भीख मांगकर करती थी।

Read Also:पेप्सी के लिए चली गोली, दुकान में देरी पर हुआ बवाल

मंदिर में हुई दरिंदगी

मंदिर में हुई दरिंदगी

उसे क्या पता था कि जिस मंदिर में वह रहती है उस मंदिर में दरिंदे भी रहते हैं। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि 11 तारीख की रात को करीब 11:30 बजे यह महिला सोई हुई थी और कन्हैया नाम का शख्स उसके पास आता है। उससे कुछ बात करने लगता है। 10 मिनट तक उससे बात करने के बाद वह युवक वहां से चला जाता है।

दो लोगों ने किया महिला से हैवानियत

दो लोगों ने किया महिला से हैवानियत

लगभग 20 मिनट बाद यह महिला अपने किसी काम से जाती है और वहां से जब वापस आती है तो इसके पीछे कन्हैया और उसका दोस्त राजेंद्र यादवआते हैं और इस महिला को उठाकर ले जाते हैं। दोनों युवकों की करतूत मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है। महिला काफी चिल्लाई लेकिन रात अधिक होने के कारण उसे बचाने के लिए कोई नहीं आया। दोनों युवकों लगभग आधे घंटे तक उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना के बारे में मंदिर प्रशासन को बताया। जब मंदिर प्रशासन ने सीसीटीवी को खंगाला तो इस महिला के साथ हुए दुष्कर्म का पता चल पाया।

जांच में जुट गई है पुलिस

जांच में जुट गई है पुलिस

पीड़ित महिला ने बताया कि मैं सोई हुई थी, उसके पास मंदिर में काम करने वाला रसोईया कन्हैया आया और उसके साथ में छेड़खानी करने लगा। छेड़खानी करने के बाद वह गया, फिर थोड़ी देर बाद वह दोबारा आया। कन्हैया केसाथ उसका साथी राजेंद्र यादवभी था। दोनों मिलकर मुझे उठा ले गए और मेरे साथ दुष्कर्म किया। जब मैं पुलिस के पास गई तो पुलिस ने मेरी मदद नहीं की और ना ही मेरी रिपोर्ट दर्ज की। वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान कर एक आरोपी कन्हैया को गिरफ्तार कर लिया है।

Read Also:भाभी के प्‍यार में इस कदर पागल हुआ देवर, भाई को कर दिया जिंदा दफन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rape with woman in Radha Rani temple in Mathura, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...