बारातियों की बस में 8 साल की बच्ची की हालत खराब, हुआ था रेप

Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में अपने मामा की बारात में गई एक आठ साल की बालिका को एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बना डाला और बेसुध हालत में बारातियों की बस में बैठाकर फरार हो गया। मामा की बारात में गई बच्ची से दुष्कर्म किए जाने की घटना से हड़कंप मचा है।

बच्ची को बनाया हवस का शिकार

बच्ची को बनाया हवस का शिकार

गुरुवार को कोतवाली देवबंद क्षेत्र के इलाके के एक गांव की आठ साल की बालिका अपने मामा की बारात में उत्तराखंड के देहरादून के पास स्थित एक गांव गई थी। बताया जाता है कि जिस वक्त बाराती नाचने-गाने में मस्त थे, तब बारात में साथ गए गांव के ही एक युवक ने बालिका को बहला-फुसलाकर अपने साथ अज्ञात स्थान पर ले गया और अपनी हवस का शिकार बना लिया।

डॉक्टरी जांच पर हुआ खुलासा

डॉक्टरी जांच पर हुआ खुलासा

इसके बाद आरोपी युवक बारात रवाना होने पर बालिका को बारातियों की बस में बैठा कर फरार हो गया। बालिका के परिजनों के मुताबिक बालिका की हालत खराब होने पर जब बालिका को एक निजी प्राइवेट नर्सिंग होम में दिखाया गया तो चिकित्सक ने बालिका के साथ दुष्कर्म होने की जानकारी दी जिससे परिजनों के होश उड़ गए।

पुलिस को दी घटना की जानकारी

पुलिस को दी घटना की जानकारी

परिजनों ने बालिका के होश में आने पर जब उससे जानकारी की तो बालिका ने अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी दी जिसके बाद पीड़ित परिजन बालिका को सीएचसी लेकर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। अभी तक परिजनों की ओर से तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Read Also: VIDEO: बरेली में रेल हादसे की बड़ी साजिश नाकाम, धमाके की अवाज से बची जान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rape with eight years old girl in Saharanpur, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.