VIDEO: लड़की को दरिंदगी के बाद सड़क पर फेंका, गांव वालों ने पीछा करके पकड़ा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रायबरेली। एक बार फिर निर्भया कांड को रायबरेली के डीह थाना क्षेत्र में दोहराया गया। एक मुसाफिर लड़की को दो मैजिक सवार लोगों ने चलती गाड़ी में दरिंदगी का शिकार बनाया। जब हालत बिगड़ी तो उसे सड़क किनारे फेंककर भागने लगे तभी ग्रामीणों की निगाह पड़ी और ग्रामीणों ने दौड़ा कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। यही नहीं आक्रोशित लोगों ने मैजिक में आग भी लगा दी। मौके पर कई थानों की फोर्स के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ।

ड्राइवर-कंडक्टर ने मिलकर किया पाप

ड्राइवर-कंडक्टर ने मिलकर किया पाप

जानकारी के मुताबिक किशोरी को मैजिक चालक व कंडक्टर ने अगवा कर लिया। दरिंदों ने मैजिक के अंदर ही किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और उसे चलती गाड़ी से फेंक दिया। ग्रामीणों ने किशोरी को घायल देखा तो मैजिक का पीछा किया। मैजिक चालक व कंडक्टर को कुछ ही दूर पर ग्रामीणों ने पकड़ लिया और गुस्साई भीड़ ने दोनों युवकों को जमकर पीटा यही नहीं उनकी गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

अपने ननिहाल जाने की खातिर घर से निकली थी लड़की

अपने ननिहाल जाने की खातिर घर से निकली थी लड़की

दरअसल पीड़िता मंगलवार शाम अपने ननिहाल जाने के लिए घर से निकली थी। मेंहदीगंज बाजार में वो मैजिक में बैठी और मटेरवा चौराहे पर उतरकर पैदल ही चल पड़ी। किशोरी लगभग 500 मीटर दूर पहुंची थी कि तभी आरोपी मैजिक चालक नाजिम ने अपने कंडक्टर गुड्डू के साथ आकर उसे रोक लिया। दोनों ने उसे जबरन गाड़ी में खींच लिया और अपहरण करके बाबा रामदास की कुटी वाले मार्ग पर जंगल की ओर ले गए। वहां नाजिम और गुड्डू ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। फिर दोनों उसे लेकर परशदेपुर-जायस मार्ग पर गोपालपुर के पास आए और उसे गाड़ी से फेंककर भागने लगे।

जंगल में ले जाकर रेप किया फिर सड़क पर फेंक दिया

जंगल में ले जाकर रेप किया फिर सड़क पर फेंक दिया

किशोरी को गाड़ी से फेंकते वक्त गोपालपुर के लोगों ने देख लिया। गांव वालों ने मैजिक का पीछा करके मटेरवा चौराहे के पास ही दोनों को पकड़ लिया। उनका मैजिक परशदेपुर चौकी के पास खड़ा करा दिया गया। ग्रामीण दोनों को लेकर गोपालपुर गांव पहुंची। यहां नाजिम और गुड्डू की गांव वालों ने जमकर पिटाई की। बाद में पुलिस को बुलाकर दोनों को उनके हवाले कर दिया गया। वहीं परशदेपुर में खड़ी मैजिक को ग्रामीणों ने आग के हवाले कर दिया। मामला बढ़ता देख मौके पर कई थानों की फोर्स आ गई और मामले को शांत करवाया गया।

VIDEO...देखिए मासूम दिखने वाले इन दरिंदों को...जो पूरी तरह से बालिग हैं इन्हें नाबालिग ना समझें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rape in forest and throw girl on road
Please Wait while comments are loading...