India
  • search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Rampur byelection: कांग्रेस की बढ़ी मुसीबत, वरिष्ठ नेता नावेद मियां ने कही BJP को समर्थन देने की बात

|
Google Oneindia News

रामपुर, 8 जून। अपने मुश्किल दौर से गुजर रही कांग्रेस पार्टी के लिए उसके अपने ही अब मुसीबत पैदा कर रहे हैं। ताजा मामला यूपी के रामपुर का है, जहां पर लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस की तरफ से कोई उम्मीदवार चुनावी मैदान में नहीं है, इसी बात को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नावेद मियां काफी नाराज हो गए हैं और उन्होंने इस बारे में पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी को एक पत्र भी लिखा है और यही नहीं उन्होंने बीजेपी के प्रत्याशी का समर्थन करने की बात भी कह दी है।

Rampur By Election: Kazim Ali Khan ने बढ़ाई Congress की मुश्किलें | वनइंडिया हिंदी | *Politics
अपनी ही पार्टी पर भड़के नावेद ,प्रियंका गांधी को लिखा पत्र

NEWS 18 से बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस और सपा के मिले होने का आरोप भी लगा दिया। उन्होंने कहा कि 'आजादी के बाद पहली बार यहां लोकसभा उपचुनाव होने वाले हैं। ऐसे में पार्टी यहां मजबूती से लड़ सकती थी लेकिन वो उम्मीदवार उतारने की जगह सपा को ही बैकडोर से सपोर्ट कर रही है, ये पूरी तरह से असंवैधानिक है।'

क्या 'रामायण' धाम में होगी जहीर इकबाल की एंट्री? बिहारी बाबू का इकलौता दामाद होगा एक मुसलमान?क्या 'रामायण' धाम में होगी जहीर इकबाल की एंट्री? बिहारी बाबू का इकलौता दामाद होगा एक मुसलमान?

उन्होंने कहा कि 'मैंने प्रियंका गांधी जी को इस बारे में अवगत भी कराया है लेकिन अगर वो मेरी बात नहीं सुनती हैं तो मैं और मेरे समर्थक समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी का डंके की चोट पर विरोध करेंगे, यहां से सांसद तो भाजपा का ही होगा और हम भी उसे सपोर्ट करेंगे और विजयी बनाएंगे।'

'आसिम राजा को जीतने नहीं दूंगा'

उन्होंने कहा कि 'अगर यहां से आजम खान की पत्नी चुनाव में लड़तीं तो उनके खिलाफ मैं चुनाव लड़ता लेकिन उनकी जगह अब आसिम राजा चुनावी मैदान में हैं, जो किसी भी सूरत में जीत नहीं सकते हैं, ये सीट बीजेपी के ही खाते में जाएगी और अब तो मैं भी उसे ही सपोर्ट कर रहा हूं।

Comments
English summary
Congress Leader Naved Mian got angry, said- he will support BJP, writes letter to Priyanka Gandhi, read details.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X