अमेठी में पीएम मोदी पर राहुल का हमला, अमीरों को कर्जमाफी, किसानों को नहीं

Subscribe to Oneindia Hindi

अमेठी। कांग्रेस प्रेसीडेंट राहुल गांधी ने सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला किया। राहुल गांधी ने कहा पिछले साल नरेंद्र मोदी जी ने हिन्दुतान के 15 सबसे अमीर लोगों का 2.5 लाख करोड़ कर्ज़ माफ किया लेकिन किसानों का कर्ज़ माफ नहीं किया। राहुल गांधी यहां जगदीशपुर विधानसभा के ब्लॉक शुकुलबाजार के जैनबगंज में किसान चौपाल में बोल रहे थे।

Rahul Gandhi attacked on PM Modi in Amethi

2019 की ज़मीन हमवार करते हुए राहुल गांधी ने अमेठी वासियों को लुभाते हुए कहा जब पार्लियामेंट में अरुण जेटली से कहा गया कि सबसे अमीर लोगों का 2.5 लाख करोड़ कर्ज़ माफ किया, आप हिंदुस्तान के उत्तर प्रदेश के अमेठी के किसानों का थोड़ा सा पैसा माफ करे तो उन्होंने कहा कि किसानों का कर्ज़ माफ करना हमारी पॉलिसी में नहीं है।

Rahul Gandhi attacked on PM Modi in Amethi

अमेठी के लोगों से राहुल गांधी ने सवाल किया, मोदी जी ने सही दाम देने का वादा किया था, याद है कि भूल गये? लोगों ने कहा याद है। राहुल ने कहा सही दाम मिलता है, जवाब मिला नहीं। जो पशु घूम रहे हैं उससे फायदा हो रहा के नुकसान? लोग बोले नुकसान। आपको इतना बड़ा सपना दिखाया नरेंद्र मोदी जी ने, अच्छे दिन आयेगे-2 करोड़ युवाओं को रोज़गार देंगे, 15 करोड़ अकाउंट में आयेंगे। दिखाओ एकाउंट में आये?

Rahul Gandhi attacked on PM Modi in Amethi

राहुल गांधी ने कहा कांग्रेस कि सरकार आयेगी तो युवाओं से जो खोखला वादा मोदी जी ने किया था हम आपको करके दिखाएंगे। आपको नोटबंदी में खड़ा कर दिया लाइन में, आपकी जेब में से पैसा निकाला, बैंक के अंदर डाला, बैंक के अंदर से नीरव मोदी के जेब में डाला। नीरव मोदी भाग गया लंदन, मोदी जी ने क्या किया। देश का चौकीदार एक शब्द नहीं कहता नीरव मोदी को, क्योंकि नीरव मोदी-नरेंद्र मोदी एक दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं। एक छोटा मोदी है, एक बड़ा मोदी।

Rahul Gandhi attacked on PM Modi in Amethi

थौरी चौराहे पर सभा को सम्बोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा 'हम सरकार में रहें न रहें अमेठी का विकास करते रहेंगे।' उन्नाव मामले पर उन्होंने कहा जिन लोगों ने बलात्कार किया उनकी रक्षा की जा रही है।

ये भी पढ़ें: दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे राहुल गांधी, कार्यकर्ताओं ने लगाए ये गंभीर आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi attacked on PM Modi in Amethi.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.