राहुल गांधी बोले- मोदी जी किसानों, गरीबों की जान लेना चाहते हैं और जन्नत में अच्छे दिन दिलाएंगे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बहराइच/बस्‍ती। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के दौरान राजनीतिक दलों का एक-दूसरे के ऊपर आरोप लगाने का दौर जारी है। अब बहराइच में चुनावी रैली को संबोंधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पहली बार देखा, पीएम आता है और कहता है कि हिंदुस्‍तान गंदा है, मैं जा रहा हूं ओबामाजी से मिलने, तुम लोग झाडू पकड़ो, सफाई करो। इस बात को सुनकर दूसरी तरफ हमारे प्रेस के मित्र ताली बजाते हैं, क्‍या बात कही, क्‍या बात कही, क्‍या मजेदार कही।

गरीबों की जान लेना चाहते हैं और जन्नत में अच्छे दिन दिलाएंगे

गरीबों की जान लेना चाहते हैं और जन्नत में अच्छे दिन दिलाएंगे

राहुल गांधी ने उत्‍तर प्रदेश के युवाओं से पूछा आप क्‍या करते हो? वो बोले कुछ नहीं। उत्‍तर प्रदेश में बेरोजगारी एक बड़ी समस्‍या है। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी किसानों, गरीबों की जान लेना चाहते हैं और जन्नत में अच्छे दिन दिलाएंगे। इनसे आपको सावधान रहने की जरूरत है। कांग्रेस उपाध्यक्ष शुक्रवार को महसी विधानसभा के प्रत्याशी अली अकबर पप्पू के समर्थन में खैरा बाजार में जनसभा करने आए थे। राहुल ने कहा कि इन दिनों मोदी जी का चेहरा बिगड़ गया है। उन्हें हार का डर सताने लगा है। इसलिए नफरत फैलाने लगे हैं। पर उन्हें फायदा नहीं मिलेगा। यूपी में सपा-कांग्रेस के गठबंधन की सरकार बनेगी। आज किसान बेहाल है। युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है। जबकि मोदी जी ने हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वायदा किया था।

ऐसे आइडिया मोदीजी को आते कहां से हैं?

ऐसे आइडिया मोदीजी को आते कहां से हैं?

उन्होंने कहा कि मोदी जी को देश में गदंगी दिखाई दी तो लोगों को झाड़ू पकड़ा दिया और खुद ओबामा से मिलने अमेरिका चले गए। पता नही, ऐसे आइडिया मोदीजी को आते कहां से है? राहुल ने नोटबंदी को आर्थिक पागलपन बताया है। कहा कि 94 फीसदी कालाधन जमीन, स्विस बैंक में है। शेष छह फीसदी कालाधन देश के 50 अमीर परिवारों के पास है, पर पीएम मोदी ने इन चोरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही की। उल्टे उनका कर्जा माफ कर दिया। माल्या लंदन भाग गया।

मोबाइल पर मेड इन चाइना क्यों लिखा

मोबाइल पर मेड इन चाइना क्यों लिखा

राहुल ने मेक इन इंडिया प्रोग्राम पर भी हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि यदि हर चीज इंडिया में बन रही है तो मेरे मोबाइल पर मेड इन चाइना क्यों लिखा है। युवाओं को रोजगार क्यों नहीं मिला। उनके बब्बर शेर से चूहे जैसी आवाज भी नहीं आती है। हमारी सरकार बनने पर हर जिले की इंडस्ट्री को बढ़ावा दिया जायेगा। युवाओं को रोजगार मिलेगा। हम युवाओं की सरकार बनाएंगे। मुफ्त कोचिंग की व्यवस्था करेंगे।

बेटे ने अपनी मां से किया वायदा भुला दिया

बेटे ने अपनी मां से किया वायदा भुला दिया

राहुल ने कहा के पीएम मोदी जब बनारस पहुंचे तो उन्होंने कहा मां गंगा ने बुलाया है। बेटे ने मां गंगा से बनारस में मेट्रो बनाने, गंगा की सफाई, घाटों की सफाई, स्वच्छ पेयजल, सोलर लैम्प, फोरलेन सड़क, फ्री इंटरनेट, भोजपुरी फिल्म सिटी बनाने का वायदा किया। गंगा मां ने आशीर्वाद किया और बेटा प्रधानमन्त्री बन गया। मोदी जी जब दोबारा बनारस पहुंचे तो उन्होंने मां गंगा से कहा तुम अपना काम करो मैं टीवी और रेडियो पर मन की बात करूंगा। राहुल ने बहराइच से मोदी द्वारा जोड़े गए रिश्ते पर भी पलटवार किया। कहा कि मोदी जी जहां जाते है वहां से रिस्ता बनाने लगते है। लेकिन रिश्ता बताने से नहीं निभाने से बनता है। अंत में राहुल ने कहा, हिन्दू बनेगा न मुसलमान बनेगा, इंसान की औलाद है इंसान बनेगा। मोदीजी एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ाना छोड़ दो। सपा-कांग्रेस की सरकार बनेगी और यूपी नंबर वन बनेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rahul gandhi attack on pm, says narendra modi want to take life of farmer and poors
Please Wait while comments are loading...