• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: शाम ढलते ही 'बार' में बदल जाता रायबरेली का जिला अस्पताल, जाम पर जाम छलकाते हैं डॉक्टर

|

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने सत्ता की कमान संभालते ही सरकारी विभागों में पान, बीड़ी, सिगरेट आदि नशीली वस्तुओं के प्रयोग पर रोक लगाने के कड़े आदेश दिए हो लेकिन रायबरेली का स्वास्थ विभाग को मुख्यमंत्री के इस आदेश से कोई फर्क नही पड़ता। रायबरेली में ठंड से जहां लगातार मौतें हो रही हैं वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टर ठिठुरती ठंड में ठंडी बियर का मजा ले रहे हैं। रायबरेली के जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने अस्पताल को ही मयखाना बना दिया है।

raebareli city government hospital turns into bar doctors drink in evening in uttar pradesh

​​भीषण ठंड में ​बीमार मरीजों को अच्छी स्वास्थ सुविधाएं मुहैया कराने का दावा करने वाले रायबरेली जिला अस्पताल में रात में इलाज करवाना खतरे से खाली नहीं है क्योंकि रायबरेली जिला अस्पताल की इमरजेंसी शाम होते ही बार मे तब्दील हो जाती है और फिर यहाँ शुरू होता है शराब पीने और पिलाने का दौर जिसमे मौजूद होते है इमरजेंसी में काम करने वाले डॉक्टर, कर्मचारी और उनके चहेते दवा व्यवसायी। रायबरेली जिला अस्पताल की इमरजेंसी बिल्डिंग में मौजूद शराब की यह बोतले यहाँ की हकीकत बयां रही है। य

हाँ के डॉक्टर और कर्मचारी अपनी मौज मस्ती के लिए मरीजो की जान से खिलवाड़ करने से भी बाज नही आ रहे है। जिला अस्पताल की इमरजेंसी की हकीकत खुलने पर वहाँ तैनात डॉक्टर अतुल पांडे कुछ बोलने को तैयार नही हुए। इस मामले पर प्रभारी सीएमएस के के पांडेय ने कैमरे पर हसते हुए पहले तो मामले को टालने की कोशिश की लेकिन फिर बोले कि इस मामले पर स्थलीय परिक्षण के बाद ही कुछ कहना मुमकिन होगा।

ये भी पढ़ें- बीवी काली थी तो शौहर ने दे दिया तीन तलाक, कहा- अब गोरी लड़की से करूंगा शादी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
raebareli city government hospital turns into bar doctors drink in evening in uttar pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X