7th क्लास की बच्ची की पहले आंखें फोड़ी फिर किया गैंगरेप, मौत

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के भदोखर थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार रात घर के बाहर सो रही सातवीं कक्षा की छात्रा को खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया गया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। बृहस्पतिवार सुबह किशोरी का हाथ पैर बंधा हुआ शव झाड़ियों में पड़ा मिला। परिवारजनों के संदेह पर गांव के ही तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जताई है। लोगों ने बताया कि सुबह चारपाई पर बच्ची को ना पाकर मां ने खोजबीन शुरू की तो घर के पास ही झाड़ियों में उसका शव मिला। सूचना पर एसपी के साथ कई थानों की फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। मां की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है।

 क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

भदोखर थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात एक 13 साल की नाबालिग बच्ची मां के साथ खाना खाकर पास की चारपाई पर सो रही थी। दरिंदों ने रात को बच्ची को अगवा कर लिया और उसके हाथ-पैर बांधकर दरिंदों ने बारी-बारी से उसके साथ दुराचार किया। दरिंदों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद आंखें निकाल कर निर्मम हत्या कर दी। और शव को घर के पास झाड़ियों में फेंक दिया। सुबह घर के अंदर बड़ी चारपाई में बच्ची के ना मिलने पर मां ने खोजबीन की तो बच्ची का शव घर से महज चंद कदम की दूरी पर झाड़ियों में पड़ा हुआ था। इस सनसनीखेज वारदात के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

3 लोगों को किया नामजद

3 लोगों को किया नामजद

घटनास्थल पर एसपी शिव हरी मीणा के साथ कई थानों की फोर्स भी पहुंचने लगी थी। और मौके पर सारा फोर्स इस मामले को छानबीन करने में जुट गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। बच्ची की मां ने गांव के ही 3 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस का क्या कहना है

पुलिस का क्या कहना है

सीओ सिटी शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि बच्चे की मां की तहरीर पर गांव के ही दल बहादुर आजाद पुत्र गण पूरन और अमरेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना को लेकर पूछताछ शुरू हो चुकी है।

पंचनामे के बाद भी शव को जीप में लेकर भागे थानेदार​

पंचनामे के बाद भी शव को जीप में लेकर भागे थानेदार​

वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंचे थानेदार ने बच्ची के शव का पंचनामा करने के बाद आनन फानन में शव को जीप में डाल कर ले कर भागने लगे तो ग्रामीणों को गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था । ग्रामीणो का आरोप था कि थानेदार ने बिना परिवार को बताएं शव को ले कर भागने लगे ।बाद में ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए कुछ देर के लिए एसओ के हाथ पांव फूलने लगे मौके पर पहुंचे एसपी ने स्थित को संभाल लिया।

चौदहवीं शादी करना चाहता था मुस्तकीम इसलिए 13 वीं पत्नी को दे दी दर्दनाक मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
raebareli 3 men raped a 7 class student in Uttar Pradesh
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.