VIDEO: कंपाउंडर की रात में काली करतूत के बाद दिन में सड़क हुई लाल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। कानपुर में गुरुवार को हुई एक शर्मनाक घटना ने शनिवार को फिर सड़के जाम कर दी, सड़कों पर न सिर्फ हंगामा हुआ बल्कि ईंट-पत्थरों का भी जमकर इस्तेमाल किया गया। दरअसल जागृती अस्पताल में छात्रा को नशे का इंजेक्शन लगाकर कंपाउंडर द्वारा उसके साथ रेप की कोशिश का मामला तूल पकड़ने लगा है। बता दें कि बर्रा क्षेत्र में हॉस्पिटल सीज कराने की मांग को लेकर छात्रा के परिजनों और हजारों स्थानीय लोगों ने हाइवे जाम कियाl जाम खुलवाने पहुंची पुलिस को परिवार के साथ बदसलूकी करना भारी पड़ गया, हंगामा शुरू हुआ तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।

VIDEO: कंपाउंडर की रात में काली करतूत के बाद दिन में सड़क हुई लाल

जब पुलिस ने लाठीचार्ज किया तो पब्लिक का गुस्सा भड़क गया और कानपूर शहर कश्मीर बन गया। पुलिस पर जमकर पत्थरबाजी शुरू हो गई। आम जनता का ऐसा गुस्सा फूटा कि दरोगा और सिपाहियों को गिरा-गिराकर लाठियों से पीटा गया। जिसमें आधा दर्जन सिपाही घायल हो गए, पुलिसकर्मी सर्विस रिवॉल्वर लेकर पब्लिक को दौड़ाने लगेl दो घंटे तक कश्मीर वाले हालत बन गए, मौके पर पहुंचे डीएम और डीआईजी ने मोर्चा संभालाl तब जाकर मामला शांत हुआ घटना स्थल पर दर्जनों थानों की फोर्स और पीएसी तैनात कर दी गई है।

बर्रा थाना क्षेत्र स्थित कर्रही में रहने वाली 12वीं की छात्रा बीते गुरुवार की रात एडमिट हुई थी। आईसीयू में मौजूद वॉर्ड बॉय ने छात्रा के अपने सामने कपड़े चेंज कराए थे और नींद का इंजेक्शन लगाकर उसके साथ रेप की कोशिश की। जब सुबह उसने परिजनों को आपबीती बताई तो हंगामा शुरू हो गया था। पुलिस ने बवाल के बीच वॉर्ड बॉय युसूफ को हिरासत में ले लिया था और छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया था।

शनिवार सुबह छात्रा के परिजन और हजारों की संख्या में एनएच-2 हाइवे जाम कर दियाl बर्रा-ठाणे की फोर्स जब जाम खुलवाने पहुंची तो छात्रा के परिजनों से बदतमीजी करने लगे। जिससे पब्लिक का गुस्सा भड़क गया और हंगामा शुरू कर दिया गया। पुलिस ने महिलाओं को पीटना शुरू कर दिया और लाठीचार्ज कर दिया।

छात्रा के पिता ने बताया कि जो मेरी बेटी के साथ हुआ और किसी के साथ न हो, इसीलिए इस हॉस्पिटल को सीज कराने की मांग लेकर आए हैंl उन्होंने बताया कि पुलिस ने बीते शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन मुझे पूरे दिन थाने के चक्कर लगवाते रहेl मुझे एफआईआर की नकल तक नहीं दी गई। वहीं आरोपी को वीआईपी ट्रीटमेंट दे रहे थेl मुझे जमीन पर बैठा रखा था जैसे मैंने कोई अपराध किया होl

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Protest against Hospital on Compounders misdeed
Please Wait while comments are loading...