• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रियंका गांधी ने बताया, आखिर क्यों योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर से दिया गया टिकट

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 26 जनवरी। भारतीय जनता पार्टी ने जिस तरह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके गृह जिला गोरखपुर से विधानसभा चुनाव लड़ाने का फैसला लिया है उसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि भाजपा ने ऐसा उनके कद को छोटा करने के लिए किया है। भाजपा यह संदेशस देना चाहती है कि पार्टी में सिर्फ एक ही नेता हो सकता है। प्रियंका ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के कद को छोटा करने के लिए भाजपा ने यह फैसला लिया है। भाजपा एक निरंकुश व्यवस्था वाली पार्टी है जहां पर सिर्फ एक ही सर्वोच्च नेता हो सकता है।

priyanka

बता दें कि 15 जनवरी को भाजपा ने योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर अर्बन विधानसभा सीट से चुनाव लड़ाने का ऐलान किया था। जिसके बाद उन तमाम खबरों को विराम लग गया जिसमे कहा जा रहा था कि योगी आदित्यनाथ को अयोध्या से चुनाव लड़ाया जा सकता है। यह पहली बार है कि पांच बार के लोकसभा सांसद योगी आदित्यनाथ विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर से टिकट देने का साफ मतलब है कि पार्टी का नेतृत्व उनके कद को छोटा करना चाहता है। यह वो रहस्य है जो हर किसी को पता है कि पार्टी उनके कद को पिछले कुछ समय से छोटा करना चाहती थी।

UP Election 202: Priyanka Gandhi ने बताया Gorakhpur क्यों भेजा गया CM Yogi को | वनइंडिया हिंदी

इसे भी पढ़ें- UP election 2022 : आजम खान ने कोर्ट से अनुमति के बाद रामपुर में भरा नामांकनइसे भी पढ़ें- UP election 2022 : आजम खान ने कोर्ट से अनुमति के बाद रामपुर में भरा नामांकन

प्रियंका ने कहा कि भाजपा के भीतर जो आंतरिक खींचतान चल रही है वह अब आम जनता के बीच है। भाजपा जैसे निरंकुश दल में सिर्फ एक ही सर्वोच्च नेता हो सकता है। कोरोना की दूसरी लहर को जिस तरह से योगी सरकार ने हैंडल किया उसको लेकर भी प्रियंका गांधी योगी आदित्यनाथ पर हमला किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार लोगों को ऑक्सीजन, दवा, अस्पताल में बेड तक मुहैया नहीं करा सकी। इससे भी बदतर तो यह है कि इन सब चीजों में विफल रहने के बाद इन लोगों ने खुद को इस तरह से दिखाने की कोशिश की इन्होंने हर तरह का इंतजम लोगों के लिए किया।

Comments
English summary
Priyanka Gandhi Vadra reveals why Yogi Adityanath asked to contest from Gorakhpur.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X