• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रियंका गांधी को हुआ वायरल फीवर, मुरादाबाद का दौरा किया रद्द

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 15 नवंबर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की कमान संभालने वाली कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा वायरल फीवर की चपेट में आ गई हैं, जिसके बाद उनका मुरादाबाद का दौरा फिलहाल रद्द हो गया है। यूपी में लगातार सक्रिय प्रियंका गांधी चुनावों से पहले प्रदेश के इलाकों का दौरा कर रही हैं। ऐसे में सोमवार को उनको मुरादाबाद में कांग्रेस की मीटिंग में शामिल होना था, लेकिन वायरल फीवर होने के बाद उनका दौरा कैंसिल हो गया है।

priyanka gandhi

जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी को तेज बुखार आ गया, जिसके बाद मुरादाबाद के कांग्रेस पदाधिकारी सम्मेलन में पहुंचने में असमर्थ जताई गई है। पार्टी ने इसे लेकर एक बयान जारी किया है, जिसमें कहा गया कि पार्टी ने अपने बयान में बताया कि तेज वायरल बुखार होने की वजह से सोमवार को प्रियंका गाधी मुरादाबाद के कांग्रेस सम्मेलन में हिस्सा नहीं ले पाएंगी।

आगे बताया कि रविवार को हल्का बुखार होने के बाद भी उन्होंने बुलंदशहर में कांग्रेस सम्मेलन में हिस्सा लिया था, लेकिन अब मुरादाबाद पहुंचने में वो असमर्थ हैं। ऐसे में पदाधिकारी सम्मेलन को यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और अन्य वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे। साथ ही बताया कि ठीक होने के बाद उनके मुरादाबाद में फिर से कार्यक्रम की घोषणा की जाएगी।

यूपी में कांग्रेस ने क्यों किया अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान, प्रियंका का मास्टरस्ट्रोक या बड़ी मजबूरी ? यूपी में कांग्रेस ने क्यों किया अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान, प्रियंका का मास्टरस्ट्रोक या बड़ी मजबूरी ?

अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का मुरादाबाद का निर्धारित दौरा रद्द कर दिया गया है। कांग्रेस प्रवक्ता के अनुसार प्रियंका गांधी का मुरादाबाद में निर्धारित पदाधिकारियों की बैठक में शामिल नहीं हो पा रही हैं, क्योंकि उनको वायरल बुखार हो गया हैं। ऐसे में बैठक का संचालन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और अन्य नेता करेंगे। प्रवक्ता ने बताया कि प्रियंका गांधी बेहतर होते ही मुरादाबाद में फिर से बैठक करेंगी।

Comments
English summary
Priyanka Gandhi cancel Moradabad congress meeting due to viral fever
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X