पुल के नीचे झाड़ियों के बीच इस हाल में मिली गर्भवती महिला, पड़ोसी के साथ भागी थी

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद के मेजा इलाके में मिली अज्ञात युवती की लाश की शिनाख्त हो गई है। उसका घर मे मेजा के तेंदुआ कला इलाके में है। 2 महीने पहले युवती ने अपने प्रेमी के साथ उसने घर छोड़ दिया था। अखबारों में छपी लाश की फोटो देखकर परिजन पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे तो वहां युवती की पहचान कविता उम्र 25 के रूप में की गई। डॉक्टरों ने जब कविता का पोस्टमॉर्टम किया तो ढाई महीने के गर्भ की पुष्टि हुई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार कविता की मौत जहर खाने से हुई है फिलहाल कविता के आशिक राजू का कोई पता नहीं चल पा रहा है। परिजनों ने राजू व उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है।

 पड़ोसी के साथ भागी थी कविता

पड़ोसी के साथ भागी थी कविता

मेजा थाना क्षेत्र के तेंदुआ कला निवासी राजेंद्र प्रसाद धुरिया की 6 बेटियों में पांचवें नंबर की बेटी कविता का पड़ोस के राजू के साथ प्रेम संबंध था। इस रिश्ते के चलते दोनों परिवारों में कई बार विवाद हुआ था। परिजनों ने कविता को कई बार जमकर पीटा था लेकिन इसके बावजूद कविता और राजू ने मिलना नहीं छोड़ा था। कविता की शादी तय कर दी गई थी लेकिन 2 महीने पहले अचानक कविता घर से लापता हो गई। जब पड़ोसी के घर परिजन उलाहना देने गए तो पता चला राजू भी घर से लापता है।

 पुल के नीचे मिली लाश

पुल के नीचे मिली लाश

मामले में परिजनों ने थाने में शिकायत की कि उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर राजू भगा ले गया बाकी मामले में पुलिस पूरी तरह से सुस्त बनी रही और कविता की तलाश नहीं की गई। बुधवार को कविता की लाश एक पुल के पास देखी गई। पहले तो लाश की पहचान नहीं हो सकी लेकिन अखबारों में छपने के बाद परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और लाश की पहचान कविता के रूप में की गई। परिजनों का आरोप है कि अगर उनकी बेटी की तलाश पुलिस करती तो आज वह जिंदा होती। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मोहब्बत में दीवार था परिवार

मोहब्बत में दीवार था परिवार

राजेंद्र प्रसाद खेती-किसानी कर अपना जीवन यापन करते हैं। परिवार में 6 बेटियां और एक बेटा हैं। घर में है सभी की जिम्मेदारी उनके ही कंधों पर है। चार बेटियों की वह शादी कर चुके थे अब कविता का ही नंबर था लेकिन कविता के पेट में जब गर्भ आ गया तो लोकलाज के भय से उसने राजू पर शादी का दबाव बनाया। लेकिन दोनों के परिजन तैयार नहीं थे, जिसके कारण दोनों ने घर छोड़ दिया। लेकिन पुलिस भी अभी इस बात का पता नहीं लगा सकी है की कविता की मौत का क्या कारण है। कविता ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है अब इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। हालांकि परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि राजू की तलाश की जा रही है उसकी गिरफ्तारी के बाद ही सच सामने आ सकता है। फिलहाल परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है।

ये भी पढ़ें- इस तारीख तक जारी होगा लोअर पीसीएस -2015 और प्रवक्ता भर्ती 2013 का परिणाम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pregnant woman found dead under allahabad bridge
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.