• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रतापगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सांसद को लात-घूसों से पीटा, कपड़े भी फाड़े

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 25 सितंबर: प्रतापगढ़ से बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता शनिवार को सांगीपुर ब्लॉक में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। कुछ ही देर बाद उपद्रवियों ने सांसद और उनके साथियों की जमकर पिटाई की। बीजेपी ने इस घटना के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया है। किसी तरह सुरक्षाकर्मियों ने सांसद को भीड़ से बचाया और बाहर खड़ी कार तक पहुंचाकर उन्हें सुरक्षित स्थान पर भेजा। बाद में वो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए।

pra,od

जानकारी के मुताबिक बीजेपी सांसद गरीब कल्याण मेले में हिस्सा लेने सांगीपुर ब्लॉक गए थे। वहां पर उनके समर्थकों और कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के समर्थकों के बीच बहस हो गई। कुछ ही देर में मामला इतना बढ़ गया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हॉल के अंदर ही बीजेपी सांसद गुप्ता को पीटना शुरू कर दिया। साथ ही उनके कपड़े भी फाड़ दिए गए। इसके बाद लंगड़ाते हुए सांसद बाहर की ओर भागे और फिर सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें कार में बैठाया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारी भारी बल के साथ मौके पर पहुंचे और उपद्रवियों को वहां से खदेड़ा। वहीं मीडिया से बात करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि वो मंच की ओर जा रहे थे। उस दौरान वहां पर पहले से ही 50-60 लोग प्लानिंग करके बैठे थे। साथ ही इंस्पेक्टर सांगीपुर के साथ मारपीट की कोशिश की जा रही थी। जैसे ही उन्होंने रोका, वैसे ही उनके ऊपर हमला कर दिया गया। जिसमें उनको काफी चोट लगी है। कुछ उपद्रवियों ने उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की।

पहले से थे खतरा?
बीजेपी सांसद ने इसी साल अगस्त में दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाने में एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया गया कि उनसे कुछ लोगों ने 5 करोड़ की फिरौती मांगी है। साथ ही धमकी दी की वो अगर रकम नहीं देंगे, तो उनको बम से उड़ा दिया जाएगा।

Video: सांसद कार्ति चिदंबरम के सामने भिड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता, फेंकी जमकर कुर्सियांVideo: सांसद कार्ति चिदंबरम के सामने भिड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता, फेंकी जमकर कुर्सियां

डिप्टी सीएम ने कही ये बात
घटना के बाद यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर लिखा कि प्रतापगढ के सांगीपुर ब्लॉक में आयोजित गरीब कल्याण मेले में सांसद और बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव संगम लाल गुप्ता पर हमला करने वाले गुंडों के खिलाफ कठोर कारवाई जल्द से जल्द किए जाने के निर्देश दिए गए हैं। एक भी दोषी को बक्शा नहीं जायेगा।

English summary
Pratapgarh Sangipur Sangam Lal Gupta Pramod Tiwari supporters clash
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X