• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सांसद से मारपीट: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी, उनकी विधायक बेटी समेत 27 के खिलाफ मामला दर्ज

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 25 जुलाई: प्रतापगढ़ के सांगीपुर ब्लॉक में शनिवार को किसान कल्याण मेले का आयोजन किया गया था। जिसमें बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। इस दौरान वहां पर पूर्व राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी, उनकी विधायक बेटी आराधना मिश्रा भी मौजूद थीं। तभी कई लोगों ने सांसद पर हमला कर दिया और उनकी जमकर पिटाई की। घटना के बाद सांसद ने भी प्रमोद तिवारी समेत दर्जनों लोगों के खिलाफ शिकायत दी थी। जिस पर पुलिस ने 27 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Pramod Tiwari

जानकारी के मुताबिक सांसद संगम लाल गुप्‍ता की तहरीर पर प्रमोद तिवारी, व‍िधायक आराधना मिश्र समेत 27 के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है, जबकि 50 अज्ञात शामिल हैं। सूत्रों का कहना है कि जल्द ही पुलिस इस केस में गिरफ्तारी भी कर सकती है। वहीं दूसरी ओर तिवारी, उनकी बेटी और समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बीजेपी नेताओं ने लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर जाम लगा दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन बल के साथ पहुंचा और समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में भारी संख्या में जवानों की तैनाती की गई है।

क्या कह रहे सांसद?
बीजेपी सांसद ने कहा कि वो मंच की ओर जा रहे थे। उस दौरान वहां पर पहले से ही 50-60 लोग प्लानिंग करके बैठे थे। साथ ही इंस्पेक्टर सांगीपुर के साथ मारपीट की कोशिश की जा रही थी। जैसे ही उन्होंने रोका, वैसे ही उनके ऊपर हमला कर दिया गया। जिसमें उनको काफी चोट लगी है। कुछ उपद्रवियों ने उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की।

 लल्लू V/s प्रमोद तिवारी: प्रियंका गांधी के साथ बैठक में सीएम फेस प्रोजेक्ट करने को लेकर तनातनी लल्लू V/s प्रमोद तिवारी: प्रियंका गांधी के साथ बैठक में सीएम फेस प्रोजेक्ट करने को लेकर तनातनी

क्या कह रहे कांग्रेस नेता?
प्रमोद तिवारी और उनकी विधायक बेटी 2 बजे कार्यक्रम में पहुंच गए थे। उनके समर्थक नारेबाजी करते हुए उन्हें मंच तक ले गए। इसके बाद सांसद भी समर्थकों के साथ वहां पहुंचे। दोनों पक्ष शुरू में नारेबाजी कर रहे थे, लेकिन कुछ देर बाद माहौल गरमा गया। कांग्रेस का आरोप है कि सांसद के समर्थकों ने मंच पर चढ़कर माइक छीन लिया था। जिस वजह से विवाद बढ़ा।

English summary
Pratapgarh: sangam Lal Gupta matter Case against 27 Pramod Tiwari
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X