• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सरकारी अस्पताल में गंदगी देख श्रीकांत शर्मा का फूटा गुस्सा, डॉक्टरों की लगाई क्लास

|

सुल्तानपुर बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव एवं योगी सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा अपने एक दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर पहुंचे, यहां अपनी सरकार का बचाव करते हुए मंत्री ने कहा के सन्यासी की सरकार के खिलाफ साजिश हो रही। वहीं डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल का जांच करते हुए मिली खामियों को देख मंत्री का पारा सातवें आसमान पर पहुंचा और उन्होंने स्वास्थ्य अधिकारियों से दो टूक कहा के आप लोग जल्द से जल्द सुधर जाओ नही तो कार्यवाई होगी।

मंत्री के इंफेक्शन की खबर पर प्रशासन की उड़ गयी हवाइयां

मंत्री के इंफेक्शन की खबर पर प्रशासन की उड़ गयी हवाइयां

बता दें के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा सरकार द्वारा इंसेफ्लाइटिस की रोकथाम के लिए चलाए गए अभियान की शुरुआत करने यहां दूबेपुर ब्लाक के परऊपुर गांव पहुंचे थे। लेकिन मंत्री ने ज़िले की सरहद में इंट्री करते सबसे पहले गाड़ी को डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल के इंपेक्शन के लिए घुमवा दिया। मंत्री के इंपेक्शन की ख़बर पाते ही प्रशासन की हवाइयां उड़ गयी, लेकिन तब तक मंत्री की गाड़ी यहां पहुंच गई, गाड़ी से उतर कर उन्होंने इमरजेंसी वार्ड सहित कई वार्डो का निरक्षण किया।

गोल-मोल जवाब देते रहे डॉक्टर साहब

गोल-मोल जवाब देते रहे डॉक्टर साहब

इस दौरान मरीजों ने मंत्री को अस्पताल से दवा न मिलने की शिकायत किया, इस पर मंत्री का पारा सातवे आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने सीएमएस से जब इस बाबत पूछ ताछ की तो उन्होंने गोल मोल जवाब दिया। वहीं अस्पताल परिसर में गंदगी को देख मंत्री ने अधिकारियो को हिदायत देते हुये कहा की हमारी सरकार सौ दिनों का मौका दिया है जल्द सुधार कर लीजिए अन्यथा फिर कारवाही से कोई नहीं बचा पायेगा।

मायावती आरोपों की राजनीति से बाज आएं

उधर मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए सबसे पहले अपनी सरकार का बचाव किया कहा के सन्यासी की सरकार के खिलाफ साजिश हो रही। फिर विपक्षियों पर निशाना साधाते हुए कहा के ये लोग पहले षडयंत्र करते हैं फिर आरोप लगाते हैं। मंत्री ने कहा के दो महीने हुए हैं लोग सवाल खड़ा कर रहे उन्होंने कहा के हम 6 महीने के भीतर व्यवस्थाएं दुरुस्त कर लेगें। वहीं सहारनपुर कांड को लेकर विपक्षी दलों के आरोपो पर कहा कि ये सभी खड्यंत्र कारी है, जल्दी ही इनके चेहरे से नकाब खींच लिया जायेगा। अपराधियों और षडयंत्रकारियों को सरकारचिन्हित कर रही और अंत में उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमलावर होते हुए कहा के प्रदेश जाति और धर्म की राजनीति को पहले ही नकार चुका है। मायावती आरोपों की राजनीति से बाज आएं और अमन व शांति की बहाली में सहयोग करें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
power minister shrikant sharma visits government hospital in sultanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X