शाहजहांपुर: पुलिस अधिकारी की गाड़ी ने ली बच्चे की जान, गया था टॉफी लेने घर पहुंचा शव

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में तेज रफ्तार पुलिस की गाड़ी ने एक 6 साल के बच्चे को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी की बच्चे को कुचलने के बाद गाड़ी पलट गई जिससे गाड़ी चला रहा ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। बच्चे की दर्दनाक मौत के बाद गुस्साए लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

Read more: ''तीन तलाक के खिलाफ भाजपा को वोट दिया, अब मोदी जी निभाएं वादा''

शाहजहांपुर: पुलिस अधिकारी की गाड़ी ने ली बच्चे की जान, गया था टॉफी लेने घर पहुंचा शव

वहीं सूचना पाते ही मौके पर भारी पुलिस बल के साथ पुलिस के आला अधिकारी और सिटी मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंच गए और स्थिति को संभाल लिया। फिलहाल बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं घायल पुलिसकर्मी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

दरअसल ये हादसा रौजा थाना क्षेत्र के हथौड़ा चौराहे का है। 6 साल का मासूम मोबीन रोड पार करके परचून की दुकान से टॉफी लेने गया था। मासूम जब टॉफी लेकर वापस रोड क्रॉस कर रहा था तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार पुलिस की बोलेरो गाड़ी ने बच्चे को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

शाहजहांपुर: पुलिस अधिकारी की गाड़ी ने ली बच्चे की जान, गया था टॉफी लेने घर पहुंचा शव

तेज रफ्तार होने के चलते पुलिस की बोलेरो गाड़ी पलट गई, इसके बाद हादसे के वक्त मौके पर मौजूद भीड़ ने हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसके चलते भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा और साथ ही सिटी मजिस्ट्रेट और पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। मामले को शांत कराकर स्थिति पर काबू किया गया। वहीं मामला पुलिस की गाड़ी से जुड़ा होने के चलते कोई भी आला अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है।

Read more: शाम ढलते ही नीली बत्ती लगाकर करते थे वसूली, फिल्म देखकर आया था आइडिया

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police vehicle killed a child on a road accident in Shahjahanpur
Please Wait while comments are loading...