• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: सेक्स रैकैट चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर लोगों ने किया कोतवाली का घेराव, कहा- पुलिस लेती है पैसे

|

फर्रुखाबाद। यूपी के फर्रुखाबाद में पुलिस प्रशासन की नई लापरवाही देखने को मिली है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक मकान के अंदर कुछ महिलाएं तथा पुरुष मिलकर सेक्स रैकेट चला रहे हैं। जब तक पुलिस वहां पहुंच पाती तब तक संदिग्ध महिला अपने साथियों के साथ फरार हो चुकी थी। पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बजाय खानापूर्ति करने में लग गई और वापस खाली हाथ चली आई।

यूपी: सेक्स रैकैट चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर लोगों ने किया कोतवाली का घेराव, कहा पुलिस लेती है पैसे

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गणेश प्रसाद स्ट्रीट के एक घर में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मोहल्ले वालों ने डायल 100 को दी। डायल 100 मौके पर आई उसने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। घुमना चौकी इंचार्ज दिनेश कुमार भारती आदि भी आ गए। इसी दौरान एक युवती व दो युवक छत से पुलिस को चकमा देकर भाग निकले।

मोहल्ले में चर्चा का विषय बनी इस घटना को लेकर लोगों का कहना है कि बीते दिनों भी डायल 100 को सेक्स रैकेट की सूचना पर बुलाया गया था। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। कार्रवाई ना होने पर सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला ने साफ कहा था कि क्या करा लिया। पुलिस 10 हजार ले गई और क्या हुआ। शिकायत करके रुपया खर्चा हो जाता है। यह चर्चा भी मोहल्ले में आम थी। इसके बाद भी दोपहर बाद पुलिस को बुलाया गया और पुलिस आने के दौरान ही आरोपी महिला अपने साथियों के साथ छत से कूदकर फरार हो गई। पुलिस महकमा पूरे मामले को लेकर अनजान बन रहा।

यूपी: सेक्स रैकैट चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर लोगों ने किया कोतवाली का घेराव, कहा पुलिस लेती है पैसे

एसएसआई देवेन्द्र गंगवार ने बताया कि उन्हें इस सम्बन्ध में कोई जानकारी नहीं है। वह मीटिंग में आए हुए हैं। मजे की बात है जिस घटना को पूरा शहर जान चुका है, उस मामले में पुलिस कह रही है जानकारी नहीं है। जबकि जहां जहां पर सेक्स रैकेट चल रहे हैं, वहां पर पुलिस के हाथ पांव फूल जाते हैं। जिसका मुख्य कारण महिला सुरक्षा के लिए बनाए गए कठोर कानून जिनका फायदा उठाकर गलत महिलाए अन्य सामाजिक महिलाओं को बदनाम करने के लिए माहौल खराब कर रही हैं।

सेक्स रैकेट चलाने वालों पर पुलिस द्वारा कार्रवाई ना करने से आक्रोशित भीड़ ने कोतवाली पंहुचकर कोतवाली का घेराव कर दिया। कार्रवाई न करने को लेकर दरोगा से मोहल्ले वालों की नोकझोंक हो गई। बाद में पुलिस को आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी गई। पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिया। जिसके बाद भीड़ अपने अपने घर वापस लौट गई।

ये भी पढ़ें:- यूपी: नाले की सफाई करने गए सफाईकर्मी हुए जहरीली गैस के शिकार, तीन की हालत गंभीर व एक की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
police not take action against bad rackets in farrukhabad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X