3 साल की लड़की का तांत्रिक ने किया रेप, कहा- मैं तो शक्तियां चेक कर रहा था

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रेणुकूट। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले की पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी हैं। पुलिस ने एक रिटायर्ड होमगार्ड को गिरफ्तार किया है जो तांत्रिक बनकर एक मंदिर में हैवानियत भरे काम को अंजाम देता था। पुलिस ने इसे सोनभद्र से पकड़ा और मीडिया के सामने लाया। साधु बाबा बने रिटायर्ड होमगार्ड के खुलासे किये तो सभी के रोंगटे खड़े हो गए दरसअल यह बाबा वेस्ट बंगाल के पुरुलिया निवासी बच्ची की रेप के बाद हत्या करने वाले आरोपी पुरुलिया, वेस्ट बंगाल निवासी सनातन गोस्वामी पर 3 साल की प्रिया (बदला हुआ नाम) का रेप करने का आरोप था। पुलिस के पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया की वो बच्ची के शरीर में कई जगह सुई चुभाया था उसने कहा ' मैं टेस्ट करना चाहता था कि मेरे अंदर तांत्रिक की शक्तियां हैं या नहीं।'

3 साल की लड़की का तांत्रिक ने किया रेप, कहा- मैं तो शक्तियां चेक कर रहा था

मिडिया से बात करते हुए सोनभद्र के एसपी राम प्रताप सिंह ने बताया की रिटायर्ड बाबा का नाम सनातन गोस्वामी हैं और ये पिपरी के एक मंदिर में रहकर अपने तांत्रिक पूजा पाठ का ढोंग धीरे-धीरे फैला चुका था यही नहीं ये बाबा तंत्र के नाम पर अपना ढकोसला दिखते -दिखते एरिया में काफी फेमस हो चुका था। यही नहीं रेप और हत्या के आरोप से यहां आने के बाद दाढ़ी और मूछ बढ़ा रखी थी और आसपास के लोगो को बर्गलाकर लोगो के अंदर ये धारणा बना चुका था की ये एक सिद्धि प्राप्त बाबा हैं जो सभी समस्याओ से मुक्ति दिलाता हैं।

3 साल की लड़की का तांत्रिक ने किया रेप, कहा- मैं तो शक्तियां चेक कर रहा था

पिपरी थाने के प्रभारी विरेंद्र विक्रम सिंह ने बताया की आरोपी सनातन गोस्वामी को मंदिर में सिद्धी बाबा के रूप में रह कर अपने फर्जी तंत्र मन्त्र का कारोबार चला रहा था। इसे मुर्धवा तिराहे से गिरफ्तार किया गया। आरोपी के खिलाफ पुरुलिया थाने में आईपीसी धारा 376, 307 302, 201 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज है। और अब हम इसी एक्ट में आगे की कार्रवाई करने जा रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police have arrested a Tantric for raping a 3 year old girl in Sonbhadra
Please Wait while comments are loading...