अश्लील फिल्म दिखाकर 62 साल के बुजुर्ग ने 7 साल की मासूम को बनाया शिकार

Subscribe to Oneindia Hindi

उन्नाव। यूपी के उन्नाव में 62 साल के बुजुर्ग ने एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया। यही नहीं उसने इसके पहले उसे गंदी फिल्में दिखाईं और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके पहले वह बहला-फुसलाकर मासूम को अपने घर में ले गया था।

 Older man raped a seven years old girl in Unnao

मासूम के घर पहुंचने पर मां ने कई बार पूछा। मां के पूछने पर हुआ फफक-फफक कर रो पड़ी। रोते हुए उसने बताया कि दुष्कर्मी बुजुर्ग ने उसके साथ क्या किया? यह सुनते ही मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है।

पहले दिखाया अश्लील फिल्म
घटना अजगैन थाना क्षेत्र के सराय इंदल गांव की है। गांव निवासी दुष्कर्मी बुड्ढा कल्लू (62) पड़ोस में रहने वाली 7 वर्षीय मासूम को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। मासूम ने मां को बताया कि बुजुर्ग ने पहले उसे गंदी फिल्में दिखाई। इसके बाद उसने बच्ची के साथ गंदा काम किया। परेशान बच्ची ने इसका विरोध भी किया। परंतु बुजुर्ग पर कोई असर नहीं पड़ा। हवसी कल्लू ने मासूम को धमकी दी कि यदि मुंह खोला तो जान से मार देंगे। घर पहुंची मासूम से मां ने काफी पूछा।

काफी प्रयासों के बाद मासूम ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी और बताया कल्लू ने धमकी दी है कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे। जानकारी मिलते ही मां मासूम बेटी को लेकर थाना पहुंची। जहां उसने बुजुर्ग के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया। अजगैन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर बुजुर्ग कल्लू को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मासूम को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। घटना के बाद बुजुर्ग के प्रति लोगों में रोष व्याप्त है।

Read Also: शादी के लिए Whatsapp पर आई लड़के की फोटो, दुखी लड़की ने कर ली सुसाइड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Older man raped a seven years old girl in Unnao.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.