VIDEO: रंगे हाथों पकड़ा गया बुजुर्ग, 60 साल में बच्ची से हैवानियत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। मेरठ में 60 साल के बुजुर्ग का 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बुजुर्ग की इस घिनौनी हरकत की पोल उस वक्त खुली जब मोहल्ले के लोगों ने बुजुर्ग को बच्ची के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। पैसों का लालच देकर शख्स नाबालिक बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाता था। वहीं फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

VIDEO: रंगे हाथों पकड़ा गया बुजुर्ग, 60 साल में बच्ची से हैवानियत

मामला मेरठ के थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र के ऊंचा सद्दीक नगर का है जहां 60 साल के बुजुर्ग ने कई बच्चियों को चंद रुपयों की लालच देकर अपनी हवस का शिकार बनाता था। वहीं इस बार ये 60 साल का बुजुर्ग 8 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना रहा था। इतने में ही आसपास के लोगों ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

VIDEO: रंगे हाथों पकड़ा गया बुजुर्ग, 60 साल में बच्ची से हैवानियत

इतना ही नहीं पकड़े गए शख्स से जब पूछताछ की गई तो और उसने बच्चियों के साथ अपनी घिनौनी हरकत को कबूल किया। जिसके बाद मोहल्ले वालों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने आरोपी की जमकर पिटाई करते हुए उसे पुलिस को सौंप दिया। पकड़ा गया आरोपी पढ़ा-लिखा और अच्छे परिवार से ताल्लुक रखता है लेकिन उसके बाद भी ये मोहल्ले की बच्चियों को चंद रुपयों का लालच देकर अपनी हवस का शिकार बनाता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसका भी मेडिकल कराया है। पुलिस का कहना है कि अगर आरोप सही साबित होते हैं तो आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस आरोपी और बच्ची दोनों का मेडिकल जांच कर रही है।

Read more: VIDEO: स्कूल में बर्तन धो रही हैं बेटियां, भाषणों में हर दिन बदल रहा है भारत!

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Old Man rape the girl child
Please Wait while comments are loading...