• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गेस्‍ट हाउस में गर्लफ्रेंड को गोली मारकर ब्‍वॉयफ्रेंड ने की खुदकुशी

|

नोएडा। दिल्‍ली से सटे यूपी के नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र के छिजारसी गांव स्थित एक गेस्ट हाउस में अपनी प्रेमिका के साथ ठहरे युवक ने गुरुवार को विवाद होने पर कथित तौर पर लड़की को गोली मार दी और फिर खुद पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। युवती को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों सरकारी नौकरी की परीक्षा देने के लिए कोचिंग कर रहे थे।पुलिस उपाधीक्षक नगर राजीव कुमार सिंह ने बताया कि गाजियाबाद का रहने वाला मोहित यादव (22 वर्ष) और बुलंदशहर की रहने वाली कुमारी नेहा यादव (21 वर्ष) गाजियाबाद में रहकर सरकारी नौकरी के लिए परीक्षा की तैयारी कर रहे थे।

गेस्‍ट हाउस में गर्लफ्रेंड को गोली मारकर ब्‍वॉयफ्रेंड ने की खुदकुशी

उन्‍होंने बताया कि इस बात का पता लगाया जा रहा है कि आखिरी दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस के अनुसार दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही घटना की जानकारी छात्र के परिजनों ने को मिली उन्होंने गेस्ट हाउस में पहुंचकर जबर्दस्त हंगामा करते हुए होटल कर्मचारियों की पिटाई कर दी। आरोप है कि गुस्साए परिजनों ने पुलिस कर्मियों के साथ भी हाथापाई की।

एक दूसरी घटना में नोएडा के ही हरौला गांव में रहने वाली एक युवती ने छत से छलांग लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस उपाधीक्षक (नगर) अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि सेक्टर 20 थाना क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय युवती मदरसन कंपनी में काम करती थी। बीती रात उसने अपने घर की छत से छलांग लगाई और खाली पड़े मैदान में जा गिरी। गंभीर हालत में युवती को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Noida: Boy Shot lover and hangs himself in a guest house.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X